scriptबॉलीवुड सिंगर सोनू निगम एक्टिंग में भी आजमा चुके है हाथ, नहीं कर सके सफलता हासिल | sonu nigam flop movies | Patrika News

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम एक्टिंग में भी आजमा चुके है हाथ, नहीं कर सके सफलता हासिल

Published: Jul 22, 2018 05:32:30 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

सोनू निगम हिंदी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और तेलुगु फिल्मों में भी अपनी अवाज का जादू दिखा चुके हैं।

sonu nigam

sonu nigam

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अपनी आवाज से पूरी इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। सोनू का जन्म हरियाणा के फरिदाबाद में 30 जुलाई, 1973 को हुआ था। उनका पहला गीत हिंदी फिल्म में ‘आजा मेरी जान’ (1992) के सॉन्ग ‘ओ आसमान वाले…’ था। वह एक सिंगर होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। सोनू निगम हिंदी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और तेलुगु फिल्मों में भी अपनी अवाज का जादू दिखा चुके हैं। उन्होंने सिंगिंग में अपना हाथ जमा तो लिया ही है लेकिन वह एक्टिंग में सफल नहीं हो पाए। सोनू ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। तो आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारें में।

 

 

#beautiful #glam #style #pretty #beauty #star #jaanidushman #sonunigam

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

‘जानी दुश्मन’

डायरेक्टर राजकुमार कोहली की फिल्म ‘जानी दुश्मन’ साल 2002 में सिनेमाघरों में आई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, सनी देओल, सुनील शेट्टी, सोनू निगम व अन्य कलाकार मुख्य भूमिका अदा कर रहे थे।

समुंद्र के किनारे बिकनी में नजर आईं दिशा पटानी, हॉट तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

kash ki aap hamare hote

‘काश…आप हमारे होते’

साल 2003 में आई फिल्म ‘काश…आप हमारे होते’ को डायरेक्टर रवींद्र पीपत ने निर्देशित किया है। इस मूवी में सोनू निगम ने मुख्य भूमिका अदा की थी और उनके अपोजिट अभिनेत्री जुही बब्बर थीं। बता दें कि उनकी यह फिल्म रोमांस से भरपूर थी। लेकिन यह फिल्म उम्मीद के भी आड़े ना आ सकी।

सत्यमेव जयते’ मूवी एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फैंस को सिखाया ‘दिलबर दिलबर…’ सॉन्ग पर डांस, वीडियो वायरल

love in nepal

‘लव इन नेपाल’

डायरेक्टर रजत मुखर्जी की फिल्म ‘लव इन नेपाल’ साल 2004 में रिलीज की गई थी। यह एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म थी। इसमें सोनू निगम ने मुख्य भूमिका अदा किया था। उनके साथ अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने मुख्य किरदार निभाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो