Sonu Sood को फैंस ने कहा- Favourite Government, प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ Twitter पर जीत रहे लोगों का दिल

By: Neha Gupta
| Published: 21 May 2020, 06:49 PM IST
Sonu Sood को फैंस ने कहा- Favourite Government, प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ Twitter पर जीत रहे लोगों का दिल
Sonu Sood helps migrant Workers

  • सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को घर पहुंचाने में कर रहे हैं मदद
  • ट्विटर के जरिए लोग मांग रहे हैं मदद, सोनू दे रहे हैं जवाब
  • फैंस ने सोनू को बताया उनकी पसंदीदा सरकार (Favourite Government)

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) अभी भी जारी है, ऐसे में प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को इसका सबसे ज्यादा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। कई मजदूर अपने बच्चों को लिए सड़क के रास्ते पैदल चलकर जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इनके लिए फरिस्ता बनकर आए हैं। सोनू लगातार इन मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। बसों का इंतजाम करके वो मुंबई से अलग-अलग राज्यों से फंसे मजदूरों को विदा कर रहे हैं।

सोनू से लोग ट्विटर (Sonu Sood Twitter) के जरिए भी मदद मांग रहे हैं और एक्टर सभी का जवाब देकर उनको घर पहुंचाने का आश्वासन दे रहे हैं। इसी बीच फैंस ने उन्हें पसंदीदा सरकार (Favourite Government) कहना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा- आपकी अच्छे काम की बहुत सारी प्रशंसा सुनने के बाद मैं ये कहूंगा कि आप आज के वक्त में सबसे अच्छी केंद्र सरकार हो। वहीं दूसरे ने लिखा- सोनू सूद मेरी पसंदीदा राज्य सरकार हैं।

सोनू (Sonu Sood) ने इसका जवाब देते हुए लिखा- नहीं भाई, मैं एक आम इंसान हूं जो आम इंसान की मदद कर रहा है। वहीं हाल ही में सोनू से ट्विटर (Twitter) पर एक शख्स ने मदद की गुहार लगाई थी। उसने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के जनसुनवाई ऐप पर उसने रजिस्टर किया लेकिन उसे कोई फोन नहीं आया। कृपया आप मेरी मदद करें। जिसमें जवाब में सोनू ने लिखा- वाराणसी कभी आएं तो चाय जरूर पिलाना भाई, तुम्हें अब फोन जरूर आएगा। अपना सामान बांध लो।

वहीं एक शख्स ने बताया कि वो बिहार का रहना वाला है जो मुंबई में फंसा हुआ है। उसने कहा सर मैंने कई बार ट्वीट (Tweet) किया लेकिन जवाब नहीं मिला, मुझे घर जाना है मां इंतजार कर रही है। सोनू ने जवाब देते हुए लिखा- चल मेरे भाई। चल तेरे घर पहुंचा कर आता हूं। मां को बोल बस थोड़ा सा और इंतज़ार और तेरा बेटा तेरे साथ होगा। सोनू के इस तरह के ट्वीट लोगों का दिल जीत रहे हैं।

बता दें कि सोनू मुंबई से उत्तरप्रदेश, बिहार और अलग-अलग राज्यों के लिए कई बसें चला रहे हैं। जिसके जरिए वो प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। सोनू की तारीफ सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कर रहे हैं।

coronavirus