scriptमैं अपने घर में फंसा हूं, मुझे ठेके तक पहुंचा दो, सोनू सूद से बोला ये शख्स | Sonu sood is helping people to reach their homes | Patrika News

मैं अपने घर में फंसा हूं, मुझे ठेके तक पहुंचा दो, सोनू सूद से बोला ये शख्स

locationमुंबईPublished: May 25, 2020 08:02:57 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मैं अपने घर में फंसा हूं, मुझे ठेके तक पहुंचा दो, सोनू सूद से बोला ये शख्स

सोनू सूद ने पेश की इंसानियत की मिशाल

सोनू सूद ने पेश की इंसानियत की मिशाल

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मुंबई सहित अन्य स्थानों पर फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर उनके भोजन तक की व्यवस्था कर रहे हैं। ऐसे में वे असल जिंदगी के हीरो और मजदूरों के मसीहा के रूप में उभर कर सामने आए हैं। कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी उनसे घर पहुंचाने की गुहार लगा रहे हैं। इसी बीच एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर हंसी आ जाती है लेकिन इस पर भी सोनू ने मजेदार जवाब दिया है।
सोनू सूद की ट्विटर वॉल पर कई रिक्वेस्ट आ रही है। जिसमें यूपी, बिहार के लोग अपने घर जाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में एक ट्वीट किसी शख्स ने किया है। बुल्ला भाई नामक इस व्यक्ति ने ट्विटर हैंडल से सोनू को टैग करते हुए लिखा है “सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं , मुझे ठेके तक पहुंचा दो, सोनू सूद के सामने आई अब तक की रिक्वेस्ट में यह सबसे अलग रिक्वेस्ट नजर आई। जिस पर सोनू ने करारा जवाब देते हुए लिखा है । “भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं जरूरत पड़े तो बोल देना”।
https://twitter.com/bulla_khullaaaa/status/1264549829432102912?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो