सुशांत सिंह राजपूत को जानते थे Sonu Sood, कहा- जो लोग उनके प्रवक्ता बने घूम रहे हैं उन्हें देखकर सुशांत हंसते

By: Neha Gupta
| Published: 22 Sep 2020, 03:27 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत को जानते थे Sonu Sood, कहा- जो लोग उनके प्रवक्ता बने घूम रहे हैं उन्हें देखकर सुशांत हंसते
Sonu Sood reaction on Sushant Singh Rajput case

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही बॉलीवुड को लेकर बहस पर नाराजगी जताई है। सोनू का कहना है कि लोग सुशांत के नाम पर अपना फायदा कर रहे हैं।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput death case) में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब इस केस की दिशा पूरी तरह से बदल चुकी है। वहीं कई एक्टर्स अब बॉलीवुड के ड्रग रैकेट (Bollywood Drug racket) को लेकर बात करने लगे हैं। ऐसे में कई लोगों को लगता है कि सुशांत के न्याय की लड़ाई कहीं धुंधली पड़ती हुई नजर आ रही है। हाल ही में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस मामले में अपने विचार साझा किए हैं। सोशल मीडिया पर चल रही बॉलीवुड को लेकर बहस पर सोनू को लगता है कि सुशांत इसे सर्कस के रूप में देखते। गौरतलब हो कि सुशांत का केस तीन जांच एजेंसियों के हाथ में है लेकिन अभी तक इस मामले का निष्कर्ष नहीं निकलकर आ पाया है।

जहां एक तरफ कई सेलेब्स ड्रग्स मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड को लेकर एक अलग तरह का गुस्सा लोगों में देखने को मिल रहा है। इसी को लेकर सोशल मीडिया बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसे लेकर सोनू सूद ने अपनी नाराजगी जताई है। हाल ही में सोनू ने कहा कि जैसा सोशल मीडिया पर चल रहा है अगर आज सुशांत जिंदा होते तो ये देखकर वो हंसते। सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर लोग अपना फायदा बनाने में लगे हुए हैं। सुशांत इस सर्कस को देखकर सिर्फ हंस रहे होते। वो लोग भी सुशांत के बारे में बोल रहे हैं जो उन्हें बिल्कुल जानते नहीं हैं। ये लोग सिर्फ लाइमलाइट बटोरना चाहते हैं। मैं सुशांत को जानता था। वो और हम साथ में जिम वर्कआउट (Sushant Sonu Gym workout) किया करते थे।

सोनू ने आगे कहा कि सुशांत इंडस्ट्री में भले ही बाहर से आए थे लेकिन उन्होंने कम समय में काफी कुछ हासिल कर लिया था। जो लोग बता रहे हैं कि सुशांत ऐसे थे वैसे थे, उनके प्रवक्ता बनने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों को देखकर यकीनन सुशांत को हंसी आती। सुशांत के परिवार को देखिए वो लोग कितने शांत स्वभाव वाले हैं उन्होंने कभी ऐसा माहौल नहीं बनाया। जैसा चल रहा है उसके बाद लोग थोड़े दिनों में सुशांत को भूल जाएंगे और एक नया टॉपिक मुद्दा बन जाएगा।