मजदूरों की मदद के लिए Sonu Sood ने अब यूपी की बसों का किया इंतजाम, कहा- अंतिम प्रवासी को घर पहुंचाना है लक्ष्य

By: Neha Gupta
| Published: 16 May 2020, 09:24 PM IST
मजदूरों की मदद के लिए Sonu Sood ने अब यूपी की बसों का किया इंतजाम, कहा- अंतिम प्रवासी को घर पहुंचाना है लक्ष्य
Sonu Sood

  • सोनू सूद (Sonu Sood) ने उत्तर प्रदेश के लिए भी भेजी बसें
  • कहा- प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम रहेगा जारी
  • सोनू सूद- सबकुछ दांव पर लगाने को तैयार हूं

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों को सड़क के रास्ते घर जाते देख बेहद दुखी हैं। उन्हें घर पहुंचाने के लिए वो लगातार काम कर रहे हैं। पहले उन्होंने महाराष्ट्र से कर्नाटक तक के लिए 10 बसें भेजी थीं। अब सोनू ने उत्तर प्रदेश के लिए भी कई बसें चलवा दी हैं। सोनू ने अपनी एक दोस्त की मदद द्वारा सरकार से अनुमति ली और उसके बाद एहतियात बरतते हुए यूपी के अलग-अलग हिस्सों के लिए मजदूरों को बसों से विदा किया। सोनू ने वहां लोगों के लिए खाने का भी इंतजाम किया और खुद मजदूरों को विदा करते हुए दिखाई दिए।

sonu.jpg

सोनू ने एक बातचीत में बताया कि उनके लिए ये वक्त बेहद ही भावुक है क्योंकि जब वो प्रवासी मजदूरों को सड़कों पर चलते हुए देख रहे थे तो उन्हें बहुत दुख पहुंचा था। उन्होंने कहा कि मजूदरों का दर्द और पीड़ा देखने के बाद लगता है कि हमने एक इंसान के रूप में सम्मान खो दिया है। हम सिर्फ एसी में बैठकर ट्वीट नहीं कर सकते, हमें उनकी मदद के लिए आगे आना होगा वरना इन मजदूरों को इस बात एहसास होगा कि उनके साथ कोई नहीं खड़ा है। इन्होंने हमारे घरों को बनाया है आज इन्हें हमारी जरूरत है तो हमें आगे आना चाहिए। हम उन्हें और उनके बच्चों को सड़क पर मरने के लिए नहीं छोड़ सकते।

covid_2.jpg

सोनू ने आगे कहा- मैं इन प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम जारी रखूंगा। जबतक हर एक मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता मैं रूकूंगा नहीं फिर चाहे इसके लिए मुझे अपना सबकुछ दांव क्यों ना लगाना पड़े। फिलहाल मुझे इस बात की संतुष्टि है कि कुछ लोगों की मदद हो पाई है। मुझे कई मैसेज और ईमेल मिल रहे हैं जिससे घर जाने वाले मजदूरों का पता चल रहा है।