scriptमरीजों को गोद लेकर उठाएं दवाई का खर्चा, अनाथ बच्चों का भी बनाएंगे भविष्य, …..सोनू सूद | Sonu sood request people to adopt one patient in hospital | Patrika News

मरीजों को गोद लेकर उठाएं दवाई का खर्चा, अनाथ बच्चों का भी बनाएंगे भविष्य, …..सोनू सूद

locationमुंबईPublished: Aug 09, 2020 06:07:26 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मरीजों को गोद लेकर उठाएं दवाई का खर्चा, अनाथ बच्चों का भी बनाएंगे भविष्य, …..सोनू सूद

sonu sood

sonu sood

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को अपने घर भिजवाने वाले अभिनेता सोनू सूद अब लोगों की मदद करने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिलहाल वे विदेश में फंसे भारतीयों को अपने देश लाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनाथ बच्चों का भविष्य संवारने का जिम्मा भी उठा लिया है। इसी के साथ कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए भी उन्होंने अपील की है।
लोगों से की यह अपील..

अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया है। “आप से मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरूरतमंदों की मदद करने में सक्षम है, वह प्लीज सामने आए और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद ले या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्चा उठाएं। अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशानी आधी हो जाएगी।”
फिलीपींस मिशन पूरा, अब इन देशों से लाएंगे इंडियन

अभिनेता सोनू सूद फिलीपींस में फंसे भारतीयों को वापस लेकर आ गए हैं। उन्होंने वापस आए लोगों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मैं आप सभी को भारत वापस लाकर बेहद खुश हूं। फिलीपींस मिशन का पहला हिस्सा पूरा हुआ, अब दूसरों की बारी।” दरअसल अब सोनू रूस के मास्को और उज्बेकिस्तान के ताशकंद में फंसे भारतीयों को लाने वाले हैं। यह मिशन स्पाइसजेट के साथ पूरा हो रहा है । क्योंकि विदेश में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए अभिनेता ने स्पाइसजेट से हाथ मिलाया है।
अनाथ बच्चों का बनाएंगे भविष्य

अभिनेता ने पंजाब के अनाथ बच्चों का भविष्य संवारने का जिम्मा लिया है। एक शख्स ने ट्विटर पर एक्टर को टैग करते हुए पंजाब के अनाथ बच्चों के लिए लिखा था। “इन छोटे बच्चों ने हाल ही में पंजाब में हुई त्रासदी में अपने माता पिता को खो दिया है, इन्हें खाना खिलाने वाला और इनका भविष्य बनाने वाला कोई नहीं है। यह बच्चे पढ़ना चाहते थे, लेकिन अब नहीं लगता कि ऐसा मुमकिन है।” इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा -“मैं इस बात का पूरा ख्याल रखूंगा कि पंजाब के इन बच्चों को अच्छे घर मिले, अच्छे स्कूल मिलें और इनका भविष्य उज्जवल बने। हम आपसे कल बात करेंगे।” इससे पहले सोनू सूद ने तेलंगाना के 3 अनाथ बच्चों की जिम्मेदारी उठाने का फैसला लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो