Sonu Sood की एक और दिलदार आई सामने, दोस्त की मदद के लिए छोड़ दी थी मोटरसाइकिल.. फैन ने खोला राज

By: Neha Gupta
| Published: 24 May 2020, 08:06 PM IST
Sonu Sood की एक और दिलदार आई सामने, दोस्त की मदद के लिए छोड़ दी थी मोटरसाइकिल.. फैन ने खोला राज
sonu sood

  • सोनू सूद (Sonu Sood) ने दोस्त के लिे बेंच दी थी मोटरसाइकिल
  • फैन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बताया पुराना किस्सा
  • सोनू की तारीफ की लगी झड़ी

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। हर तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं, सोशल मीडिया (Social Media) पर सोनू की दिलदारी की खबरें छाई हुई हैं। कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में सोनू प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। सड़क के रास्ते जा रहे मजदूर अब सोनू द्वारा दी गई मदद के जरिए बसों से जा पा रहे हैं। ट्विटर (Twitter) पर लोग उनसे हेल्प मांग रहे हैं और सोनू शानदार जवाब देकर उन्हें घर पहुंचाने का आश्वासन दे रहे हैं। इसी बीच सोनू की दिलदारी का एक पुराना किस्सा सामने आया है जब उन्होंने अपने दोस्त के लिए मोटरसाइकिल (Motorcycle) बेंच दी थी।

इस बात का खुलासा सोनू सूद (Sonu Sood) के ही एक फैन ने सोशल मीडिया पर किया है। फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा- सर, मैं आपको 1994 से जनता हूं. उस समय भी आप अपने दोस्त के मदद के लिए मोटरसाइकल गिरवी रखने के लिए रेडी रहते थे और आज भी उसी जज़्बे से लोगों की मदद कर रहे हैं. बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. बाबा से आपके बारे में बात होती रहती है। जाहिर है कि सोनू हमेशा से ही इतने उदार व्यक्तित्व वाले इंसान रहे हैं।

सोनू ने फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- आपकी याद्दाश्त काफी अच्छी है। सोनू की एक और दरियादिली देखकर फैंस उनकी तारीफ किए बगैर खुद को रोक नहीं पा रहे। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स से लेकर मंत्री तक सोनू की तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी सोनू के काम की खूब तारीफ की है।

बता दें कि सोनू की इस मदद को देखते हुए लोगों ने उन्हें महाराष्ट्र के सीएम बनाए जाने तक की मांग कर दी है। वहीं सोनू अब तक दर्जनों बसों का इंतजाम कर चुके हैं। उन्होंने यूपी, बिहार और अलग-अलग क्षेत्रों के लिए बसें चलवाई हैं। इससे पहले सोनू मुंबई में अपना होटल भी कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों के दिए दे चुके हैं।