SonuKeTituKiSweety: 'पैडमैन' को पछाड़ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म

Amit Singh

Publish: Mar, 14 2018 11:32:26 AM (IST) | Updated: Mar, 21 2018 12:02:37 PM (IST)

बॉलीवुड
SonuKeTituKiSweety: 'पैडमैन' को पछाड़ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के रिलीज के बाद से ही ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला चालू है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है।

'प्यार का पंचनामा' फिल्म की स्टार कास्ट और निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'SonuKeTituKiSweety' सिनेमाघरों में कमाल कर रही है। अब भी मूवी को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ दिख रही है। दर्शकों ने कार्तिक आर्यन से लेकर सनी सिंह और नुसरत की एक्टिंग को काफी सराहा है। फिल्म ने अभी तक 88.58 करोड़ की कमाई कर ली है। कमाई के मामले में 'सोनू के टीटू...' ने अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

 

बता दें मूवी को लेकर पब्लिक रिव्यू से लेकर एक्सपर्ट रिव्यू भी काफी अच्छे मिले हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन की अदाकारी सबके दिल को छू गई। कलेक्शन में तो फिल्म पहले से ही कमाल कर रही है।

 

 

SonuKeTituKiSweety

वहीं कहानी की बात करें तो ये दो बचपन के दोस्तों पर आधारित है। दोस्ती भी ऐसी की दो जिस्म और एक जान। मूवी में सोनू (कार्तिक आर्यन) को थोड़ा सा स्मार्ट दिखाया गया है तो वहीं टीटू (सनी सिंह) को थोड़ा सा बेवकूफ। अक्सर सोनू, टीटू की तमाम गलतियों को सही करता है लेकन टीटू है कि हर बार नई मुसीबत को न्यौता देता रहता है। इस बार वो मुसीबत नई गर्लफ्रेंड के रुप में ले आता है जिसका नाम है 'स्वीटी' यानि की नुसरत। स्वीटी वैसे तो अपने आप को बड़ी भोली-भाली दिखाती है लेकिन सोनू को स्वीटी पर शक हो जाता है। उसे बार-बार महसूस होता है कि कुछ तो गड़बड़ जरुर है और फिर वहीं से शुरु हो जाता है ब्रोमांस VS रोमांस की कहानी।

SonuKeTituKiSweety


फिल्म के स्क्रिप्ट से लेकर डायलॉग और एक्टिंग तीनों ही बेमिसाल है। 'टर्न और ट्विस्ट' लगातार आते रहते हैं। बता दें कि फिल्म के संगीत को भी काफी पंसद किया जा रहा है। हंसराज हंस के गाने 'दिल चोरी साड्डा हो गया' को रिक्रिएट किया गया है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned