scriptसलमान का करियर खतरे में! जिन्होंने बनाया था सुपरस्टार उन्होंने ही छोड़ा साथ | sooraj barjatya returning with Family Drama but not with Salman | Patrika News

सलमान का करियर खतरे में! जिन्होंने बनाया था सुपरस्टार उन्होंने ही छोड़ा साथ

Published: Feb 05, 2018 04:00:22 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब सूरज बड़जात्या फिर से रिश्तों के ताने-बाने पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Salman and Suraj Barjatya

Salman and Suraj Barjatya

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि राजश्री प्रोडक्शन्स एक बार फिर से पारिवारिक फिल्म लेकर आ रहे हैं लेकि इस बार उनकी फिल्म में सलमान खान नहीं होंगे। बता दें कि राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से छा गए थे। यह फिल्म सलमान के जीवन में टर्निंग प्वाइंट बनकर आई थी।
इस फिल्म ने सलमान को सफलता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था। अब उनकी अगली फिल्म में सलमान नजर नहीं आएंगे। बता दें कि सलमान ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी लीड रोल किया था। 2015 में आई इस फिल्म में सलमान डबल रोल में नजर आए थे। इस फिल्म ने भी अपार सफलता हासिल की थी।



सलमान का करियर खतरे में! जिन्होंने बनाया था सुपरस्टार उन्होंने ही छोड़ा साथ
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब सूरज बड़जात्या फिर से रिश्तों के ताने-बाने पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजश्री प्रोडक्शन्स के मुखिया सूरज बड़जात्या ने अपनी आगामी फिल्म की कहानी तैयार कर ली है। फिलहाल इस फिल्म की कहानी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी चार अलग-अलग किरदारों के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।
सलमान और सूरज बड़जात्या का रिश्ता काफी पुराना:

बता दें कि सलमान खान और राजश्री प्रोडक्शन्स के मुखिया सूरज बड़जात्या का रिश्ता काफी पुराना है। सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले ही बनी थी। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। साथ ही इस फिल्म से सलमान काफी फेमस हो गए थे।
सलमान का करियर खतरे में! जिन्होंने बनाया था सुपरस्टार उन्होंने ही छोड़ा साथ

इसके बाद सलमान ने वर्ष 2015 में आई राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्म’प्रेम रतन धन पायो’ में भी लीड रोल किया। यह फिल्म भी सुपरहिट रही। बताया जा रहा है कि सलमान के पास 2019 तक कोई डेट नहीं है, इसलिए वे राजश्री प्रोडक्शन्स की आगामी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। वहीं खबरों के अनुसार राजश्री प्रोडक्शन्स की इस आगामी फिल्म को सूरज बड़जात्या डायरेक्ट नहीं करेंंगे। इस फिल्म की कमान ‘प्रेम रतन धन पायो’ के डायरेक्टर संभालेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो