सुशांत-दिशा केस में नाम जोड़ने पर परेशान सूरज पंचोली ने लिया एक्शन, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

By: Shaitan Prajapat
| Published: 11 Aug 2020, 05:36 PM IST
सुशांत-दिशा केस में नाम जोड़ने पर परेशान सूरज पंचोली ने लिया एक्शन, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत
sooraj pancholi

दोनों की मौत के मामले में कई लोगों के नाम भी जोड़े जा रहे हैं। इनमें एक्टर सूरज पंचोली (sooraj pancholi) का नाम भी लिया गया था। कई रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है। इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है। सूरज का कहना है कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी के मामले के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) का केस भी एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के मामले को दिशा की मौत से जोड़ते हुए कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। दोनों की मौत के मामले में कई लोगों के नाम भी जोड़े जा रहे हैं। इनमें एक्टर सूरज पंचोली (sooraj pancholi) का नाम भी लिया गया था। कई रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है। इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है। सूरज का कहना है कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

जब बुलाई गई Sushant singh Rajput की आत्मा

खबरों के अनुसार, वर्सोवा थाने में सोमवार की रात को दी शिकायत में पंचोली ने कहा कि सुशांत की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बदनाम किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हाल में कुछ मैसेज, स्क्रीनशॉट और अपमानजनक विषय वस्तु साझा की गई थी। जिसमें सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पंचोली को कथित तौर पर जोड़ा गया था। पंचोली की मां जरीना वहाब ने इससे पहले सुशांत की मौत से अपने बेटे का वास्ता होने से इंकार किया था।

Sushant Singh Rajput

गौरतलब है कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई में एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। वहीं सुशांत का निधन 14 जून को हुआ था। उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में मिला था। दोनों की एक हफ्ते में मौत होने के बाद से ही तरह-तरह की कयासबाजी की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच चल रही है। मामले में ईडी पहले ही रिया चक्रवर्ती उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुकी है।

Show More