scriptरजनीकांत के फैन ने ली थालापति विजय के फैन की जान, ‘किसने किया कितना दान’ को लेकर हुई थी बहस | South Actor Rajinikanth's fan killed Thalapati Vijay's fan | Patrika News

रजनीकांत के फैन ने ली थालापति विजय के फैन की जान, ‘किसने किया कितना दान’ को लेकर हुई थी बहस

Published: Apr 24, 2020 07:17:17 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दोनों के बीच इस बात पर बहस हो रही थी कि रजनीकांत (Rajinikanth) और विजय में से किसने ज्यादा दान किया है।

rajinikanth.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखते हुए पीएम मोदी ने लोगों से राहत कोष में दान करने की मांग की थी। जिसके बाद से बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सहायता राशि दान की। वहीं साउथ के एक्टर्स ने भी कोरोना से जंग में बढ़-चढ़कर दान किया। जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth), थालापति विजय (Thalapathy Vijay), महेश बाबू, प्रभास आदि शामिल हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने सबको चौंका दिया है। खबरों के अनुसार, रजनीकांत के एक फैन ने विजय को मार दिया।
दरअसल, खबरों की मानें तो दोनों के बीच इस बात पर बहस हो रही थी कि रजनीकांत और विजय में से किसने ज्यादा दान किया है। दोनों की बहस इस कदर बढ़ गई कि रजनीकांत (Rajinikanth) के फैन दिनेश बाबू ने अपने दोस्त और थालापति विजय (Thalapathy Vijay) के फैन युवराज को जोर से धक्का मार दिया। धक्के की वजह से युवराज गिर गया और उसके सिर में चोट लग गई, जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
यह घटना विल्लूपुरम नाम की जगह पर घटी। घटना के बाद धक्का मारने वाले दिनेश बाबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि कोरोना वायरस से जंग में एक्टर रजनीकांत ने 50 लाख रुपए दान दिए थे। साथ ही वह अलग-अलग तरह से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। वहीं एक्टर थालापति विजय ने डेढ़ करोड़ की राहत राशि दान की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो