क्रिकेटर श्रीसंत पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड, मेरे साथ लिव इन में होते हुए पत्नी के साथ...
Preeti Khushwaha
Publish: Oct, 13 2018 05:35:32 (IST)
क्रिकेटर श्रीसंत पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड, मेरे साथ लिव इन में होते हुए पत्नी के साथ...

रिपोर्ट्स की मानें ते एक्ट्रेस निकेशा पटेल श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं।

इनदिनों बॉलीवुड डंडस्ट्री #Metoo की आग में जल रहा है। वहीं अब इसमें एक और बड़ा नाम शामिल होता दिखाई दे रहा है। ये नाम हैं क्रिकेटर श्रीसंत का। बात दें कि जहां 'बिग बॅास 12' में श्रीसंत सीक्रेट रूम में बैठकर अपना गुस्सा टीवी एक्ट्रेस दीपिका पर जाहिर कर रहे हैं। वहीं घर के बाहर उनके लिए आफत आ गई है। हाल ही में श्रीसंत ने शो के दौरान अपने और अपनी पत्नी के रिलेशनशिप को लेकर बात की थी।

sreesanth

शादी से पहले लंबे समय तक थे पत्नी के साथ:
'बिग बॉस' के घर में श्रीसंत ने कुछ दिनों पहले अपने और अपनी पत्नी के रिश्ते को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी भुवनेश्वरी से बेहद प्यार करते हैं। यही नहीं उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे हैं। इस बात को लेकर अब श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड का चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

 

sreesanth

श्रीसंत की गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा:
रिपोर्ट्स की मानें ते एक्ट्रेस निकेशा पटेल श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं। वहीं उन्होंने शो के दौरान श्रीसंत की बात सुनने के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'मैं बिग बॅास 12 देख रही हूं। इस तरह श्री को देखकर मैं काफी हैरान हूं। श्रीसंत ने अपने रिश्ते को लेकर जो बातें कहीं हैं उससे मुझे काफी चोट लगी है। वहीं श्री ने नेशनल टीवी पर कहा कि वह भुवनेश्वरी के साथ प्रेम में थे। शादी से पहले करीब 7 साल तक वह साथ रहे हैं। यह मेरे लिए काफी हिला देने वाली बात थी।' इसके साथ ही वह कहती हैं कि अगर ऐसा था तो श्रीसंत मेरे साथ लिव इन में एक साल तक क्यों रहा। कुलमिलाकर देखा जाए तो अब श्री निजी जीवन में भी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं।