scriptजब श्रीदेवी ने रजनीकांत को भी दी थी मात, चार्ज की थी डबल फीस | sridevi birthday special when she got more fees than rajinikanth | Patrika News

जब श्रीदेवी ने रजनीकांत को भी दी थी मात, चार्ज की थी डबल फीस

Published: Aug 13, 2018 04:58:34 pm

Submitted by:

Amit Singh

आज बॉलीवुड की चांदनी यानी की श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन है। श्रीदेवी का जन्म आज ही के दिन यानी की 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडू में हुआ था।

sridevi

sridevi

आज बॉलीवुड की चांदनी यानी की श्रीदेवी का 55वां जन्मदिन है। श्रीदेवी का जन्म आज ही के दिन यानी की 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडू में हुआ था। हालांकि इस बार वो अपना जन्मदिन मनाने के लिए मौजूद नहीं हैं। बता दें इस 24 फरवरी को उनका निधन हो गया था।निधन की आई खबर ने पूरे देश को झकझोर दिया था। आज इस महान ऐक्ट्रेस का बर्थ डे है और आज पूरा बॉलिवुड उन्हें मिस कर रहा है।

अपने Due Date को लेकर सानिया ने किया बड़ा खुलासा, जानें आखिर क्यों हैं खास?

sridevi

इस फिल्म से किया डेब्यू
श्रीदेवी ने हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 4 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर 1976 की फिल्म ‘मून्दरू मुदिचु’ से अपने कॅरियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके साथ कमल हासन और रजनीकांत जैसे सितारे थे।
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटने पर लोगों ने उठाए थे सवाल, वजह जानकर बंद हो गई थी जुबान

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में किया था खुलासा
श्रीदेवी एक बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के तमिल वर्जन में पहुंची थीं जिसे प्रकाश राज होस्ट कर रहे थे। जब उनसे इन दोनों सितारों के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ रोचक बातें बताईं। श्रीदेवी ने बताया कि कमल हासन और रजनीकांत के साथ काम करने को लेकर वह काफी नर्वस थीं। उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें 5 हजार रुपये की फीस दी गई थी जबकि रजनीकांत को 2 हजार और कमल हासन को 30 हजार रुपये मिले थे। दरअसल उस समय कमल हासन बहुत बड़े स्टार थे और इसीलिए उन्हें फीस के रूप में अन्य लोगों से बहुत ज्यादा रकम दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो