scriptDeath Anniversary: बार-बार देखा जा रहा है श्रीदेवी का यह आखिरी VIDEO, आपने देखा क्या… | Sridevi Death Anniversary: Sridevi last Video goes Viral | Patrika News

Death Anniversary: बार-बार देखा जा रहा है श्रीदेवी का यह आखिरी VIDEO, आपने देखा क्या…

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2019 05:18:37 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कल श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी (Sridevi Death Anniversary) है।
 
 

Sridevi

Sridevi

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की यादें आज भी सभी के दिलो में जिंदा हैं। 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का निधन बाथटब में डूबने की वजह से हुआ थी। कल उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) है। श्रीदेवी की पुण्यतिथि से पहले ही अचानक से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये बेहद ही खास वीडियो है। इसको देखकर आप भी एक बार को इमोशनल हो जाएंगे।

https://twitter.com/SrideviBKapoor/status/1002881830612340737?ref_src=twsrc%5Etfw
Sridevi

श्रीदेवी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह उनके 22वीं मैरिज ऐनिवर्सरी का है। इस वीडियो में वह बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। साथ ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को बोनी कपूर ने शेयर किया है। इसको शेयर करते हुए वह लिखते हैं कि ये श्रीदेवी के साथ बिताया गया आखिरी पल है।

Jhanvi Kapoor Sridevi <a  href=
bonny kapoor” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/23/sridevi1_1_4179554-m.jpg”>

इस वीडियो से पहले हाल ही में श्रीदेवी की एक आखिरी तस्वीर भी सामने आई थी। ये तस्वीर उस वक्त की है जब वह दुबई में अपने भतीजे Mohit Marwah की शादी में शामिल होने गई थीं। इस तस्वीर में बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी साथ में नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो