scriptSridevi ने इस शख्स को दी थी घूस, कारण जान हैरान रह जाएंगे आप | sridevi news ahmed khan says sridevi bribed them on set for teaching her break dance | Patrika News
बॉलीवुड

Sridevi ने इस शख्स को दी थी घूस, कारण जान हैरान रह जाएंगे आप

Sridevi News: कोरियोग्राफर अहमद खान ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ शूटिंग से जुड़ा अनुभव शेयर किया। इस दौरान अहमद खान ने बताया कि एक्ट्रेस ने उन्हें घूस दी थी।

मुंबईJun 24, 2024 / 11:22 am

Riya Chaube

Sridevi News
Sridevi News: श्रीदेवी और अनिल कपूर स्टारर शेखर कपूर की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ भारत की फेमस फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कोरियोग्राफर-निर्देशक अहमद खान ने एक बाल कलाकार के रूप में काम किया था। वहीं, एक इंटरव्यू में इसी फिल्म से जुड़ा एक किस्सा अहमद खान ने शेयर किया है।

श्रीदेवी के साथ काम करने पर बोले अहमद खान

अहमद खान ने फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में श्रीदेवी के साथ काम करने से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। इंटरव्यू में अहमद ने कहा, “हम एक अस्पताल के सीन की शूटिंग कर रहे थे, जो एक बम विस्फोट के बाद होता है। इस सीन में एक कैरेक्टर की मृत्यु हो जाती है। यह एक गंभीर सीन था। इस दौरान श्रीदेवी हमें डॉक्टर के एक कमरे में ले गईं और हमें आइसक्रीम दी। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें यह इसलिए नहीं दे रही हूं क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं, तुम्हें मुझे ब्रेक-डांस सिखाना होगा। जिसके बाद हमने उन्हें ब्रेक डांस के कुछ स्टेप सिखाए। इस तरह हमारी दोस्ती शुरू हुई।”

यह भी पढ़ें: Rekha ने सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में बिखेरा जलवा, फैन्स हुए एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल
Ahmed Khan

अहमद खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अहमद फिलहाल फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट है, जिसमें अक्षय कुमार, परेश रावल, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर शामिल हैं। इससे पहले उन्होंने ‘लकीर’, ‘फुल एंड फाइनल’, ‘बागी 2’, ‘बागी 3’ और ‘हीरोपंती 2’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sridevi ने इस शख्स को दी थी घूस, कारण जान हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो