scriptश्रीदेवी, जान्हवी कपूर की पंसद पर क्यों नही करती थी भरोसा,एक्ट्रेस ने खुद किए कई चौंकाने वाले खुलासे | Sridevi, why did not trust Janhvi Kapoor's choice | Patrika News

श्रीदेवी, जान्हवी कपूर की पंसद पर क्यों नही करती थी भरोसा,एक्ट्रेस ने खुद किए कई चौंकाने वाले खुलासे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2019 05:40:13 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

जान्हवी कपूर की शादी पारंपरिक तरीके से होगी तिरुपति में
श्रीदेवी को जान्हवी कपूर की पसंद पर क्यो नही था यकीन

jehnvi-1.jpeg
नई दिल्ली। श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर का बात करें तो आज भी वो अपनेी मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश कर रही हैं। अभी हाल ही में उन्होनें पहली बार ब्राइडल अवतार पर फोटोशूट काराया। उनकी यह तस्वीर फैस को भी काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में जान्हवी कपूर का पिंक-ग्रीन अंदाज फैंस के मन को खूब भा रहा है। फोटोशूट में जान्हवी कपूर कभी लहंगा पहने दिख रही हैं तो कभी पिंक क्रॉप टॉप और पिंक स्कर्ट पहन रखा है। लेकिन इन दिनों जान्हवी एक इंटरव्यू को लेकर खबरों में काफी छाई हुई हैं। जान्हवी का यह इंटरव्यू उनकी मॉम श्रीदेवी और उनकी शादी से जुड़ा हुआ। इस इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद शायद आपको भी यकीन करना मुश्किल हो जायेगा।
दरअसल, जान्हवी ने एक मैगजीन के लिए वह पहली बार दुल्हन अवतार में फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दुल्हन के रूप में देखते हुये उनसे जब दुल्हन को लेकर सवाल किये गए तो उन्होनें पर्सनल लाइफ से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हए कहा कि ‘हां, मां मेरी लड़कों वाली चॉइस पर भरोसा नहीं करती थीं। वो खुद मेरे लिए लड़का चुनना चाहती थीं। ऐसा वो इसलिए करती थीं क्योंकि मुझे बड़ी ही आसानी से प्यार हो जाता है। इसके बाद जब जाह्नवी से उनके आइडियल पार्टनर में क्या-क्या चाहती हैं?के बारे में पूछा गया तो जाह्नवी कपूर ने अपने आइडल पार्टनर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ‘उसे बहुत ही समझदार और अपने काम के लिए पेशनेट होना चाहिए। मैं उसके लिए एक्साइटेड रहूं और उससे कुछ ना कुछ सीखने को मिले। मेरे लिए उसका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत ही जरूरी है। और हां, वो मेरे लिए ओब्सेस्ड हो।
janhvi-sridevi-2.jpeg
इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर यह भी कहा कि मुझे कुछ इस तरह शादी करनी है जो रियलिटी हो और बहुत पर्सनल हो। जिसमें बाहरी कोई मिलावट ना हो। मुझे इतना तो अभी से पता है कि मेरी शादी बहुत ही पारंपरिक तरीके से तिरुपति में होगी। मैं कांजीवरम जारी साड़ी पहनूंगी और शादी के बाद ज़बरदस्त दावत होगी जिसमें वो सारा साउथ इंडियन खाना होगा जिससे मुझे प्यार है। इडली, साम्भर, दही चावल और खीर। जान्हवी के इन बातों से लग रहा है कि अब वह शादी के अपने सारे प्लान बना चुकी हैं बस देरी है तो शादी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो