16 महीने बाद डीजीपी ने किया दावा, बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, राज जानकर हर कोई हैरान
Bhup Singh
Publish: Jul, 12 2019 04:06:50 (IST) | Updated: Jul, 12 2019 04:15:31 (IST)
16 महीने बाद डीजीपी ने किया दावा, बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, राज जानकर हर कोई हैरान
sridevi death

एक्सिडेंट नहीं श्रीदेवी का हुआ था मर्डर, IPS अफसर का दावा-मेरे दोस्त के पास थे सबूत....

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का निधन पिछले साल अचानक 24 फरवरी को दुबई में हुआ था। उनके अचानक निधन के वक्त कई तरह के सवाल उठे थे, लेकिन किसी तरह की कोई सच्चाई सामने नहीं आई थी। अब उनके निधन के करीब 16 महीने बाद एक आईपीएस ऑफिसर पर ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है सभी हैरान हैं। उन्होंने दावा किया है कि दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ था।

sridevi

आईपीएस ऑफिसर का दावा है कि मर्डर हुआ था
केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने सर्जन दोस्त के हवाले से ये दावा किया है। उन्होंने लिखा, 'यह संभव नहीं है कि कोई एक फुट गहरे बाथटब में डूब जाए। किसी ने श्रीदेवी दोनों पैर पकड़े थे, फिर उनके सिर को पानी में डूबोया गया था। डीजीपी का दावा है कि बिना किसी के दवाब के किसी शख्स का सिर और पैर एक फिट गहरे बाथटब में नहीं डूबेगा। डीजीपी के दोस्त डॉ. उमादथन एक जाने-माने फोरेंसिक सर्जन थी। बीते बुधवारही उनकी मौत हुई है।

sridevi death

मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में उस्ताद थे उमादथन
डॉ. उमादथन को क्राइम मामलों और खासतौर पर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का उस्ताद माना जाता था। केरल पुलिस जब कई मौकों पर मर्डर मामलों को नहीं सुलझा पाती थी, तब उमादथन को बुलाया जाता था। फोरेंसिक के विद्वान डॉ. उमादथन की मर्डर मिस्ट्री केस सुलझाने की काबिलियत का लोहा केरल सरकार भी मानती है।

sridevi death

डॉं. उमादथन के खुलासे ने झकझोर कर रख दिया था : डीजीपी
अब आईपीएस अधिकारी ने अपने इसी क्राइम मास्टर के हवाले से श्रीदेवी की मौत पर बड़ा खुलासा किया है। न्यूज एजेंसी 'यूएनआई' की एक खबर के अनुसार, ऋषिराज ने कहा,'मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ. उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था। लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया। उसने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहा था। मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था यह एक एक्सिडेंट से हुई मौत नहीं थी। यहां तक उसकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे, जिनसे श्रीदेवी की मौत के मर्डर होने की पूरी आशंका उभरती है।'

sridevi death

दोस्त की मौत पर डीजीपी ने लिखा आर्टिकल
हाल ही में अपने दोस्त की मौत पर डीजीपी ने एक लेख लिखा है। इसमें उन्होंने अपने दोस्त की अपराध और मर्डर मिस्ट्री को लेकर चौंकाने वाली समझ का उल्लेख किया है। इसी में एक कोने में उन्होंने अपने दोस्त द्वारा श्रीदेवी की मौत पर दिए गए बयान का उल्लेख किया है। ऋषिराज सिंह लिखते हैं, 'मेरे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी इंसान किसी भी परिस्थिति में महज एक फिट गहरे बाथटब में डूब नहीं सकता है।'

sridevi death

पिछले 24 फरवरी को हुई थी श्रीदेवी
बता दें कि पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। तब उनकी मौत का कारण एक दुर्घटना बताया गया था। बताया गया था कि उनकी मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी वहां मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। लेकिन शादी के बाद वह वहां कुछ दिनों के लिए रुक गई थीं। इस दौरान उनके पति बोनी कपूर भी वहां पहुंचे हुए थे।