scriptसाजिद की बर्थडे पार्टी में शरीक होंगे सलमान, शाहरुख और सैफ | SRK,Salman and Saif to attend Sajid Khan’s birthday bash tonight | Patrika News

साजिद की बर्थडे पार्टी में शरीक होंगे सलमान, शाहरुख और सैफ

Published: Nov 23, 2015 01:32:00 pm

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान आज अपना जन्मदिन 44वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनके बर्थजे पार्टी में सलमान, शाहरुख और सैफ के शरीक होने की संभावना है

salman-shahrukh-saif

salman-shahrukh-saif

मुंबई। बॉलीवुड डायरेक्टर और फराह खान के भाई साजिद खान आज अपना जन्मदिन 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर प्रोड्यूसर और उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला एक पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं। जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान और सैफ अली खान के शरीक होने की संभावना है।

मिली जानकारी के अनुसार साजिद नाडियाडवाला ने एक ग्रैंड पार्टी प्लान की है जिसमें इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों को बुलाया गया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि शाहरुख, सलमान के साथ-साथ सैफ अली खान भी अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ पार्टी में शामिल हो सकते हैं। पहले कहा जा रहा था कि साजिद और सैफ के बीच में उनकी पिछली फिल्म हमशकल्स की वजह से दूरियां आ गई थीं। लेकिन आज दोनों साथ में हैं। 

इस बारे में साजिद का कहना है कि वैसे तो वह पार्टी नहीं करते हैं लेकिन इस साल उन्होंने और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर अपने सभी दोस्तों को पार्टी में बुलाया है। यह पार्टी साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में मौजूद बड़े हॉल में रखी गई है।

इस पार्टी में सलमान, शाहरुख, सैफ के अलावा अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, श्रेयस तलपडे, फराह खान, सानिया मिर्जा, रणधीर कपूर और बाकी एक्टर्स भी इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो