BOX OFFICE: राजकुमार की 'स्त्री' के सामने चारों खाने चित हुई देओल फैमिली की 'यमला पगला...'
Amit Kumar Singh
Publish: Sep, 03 2018 05:43:33 (IST)
BOX OFFICE: राजकुमार की 'स्त्री' के सामने चारों खाने चित हुई देओल फैमिली की 'यमला पगला...'

रिलीज से पहले ही दोनों फिल्मों में जबरदस्त कॉम्पिटिशन की बात की जा रही थी। हालांकि फिल्म रिलीज होते ही 'स्त्री' रेस में कही आगे निकल गई।

इस हफ्ते दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। पहली है अमर कौशिक निर्देशित और राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' और दूसरी देओल फैमिली स्टारर कॉमेडी जोनर की मूवी 'यमला पगला दिवाना फिर' से। रिलीज से पहले ही दोनों फिल्मों में जबरदस्त कॉम्पिटिशन की बात की जा रही थी। हालांकि फिल्म रिलीज होते ही 'स्त्री' रेस में कही आगे निकल गई।

BOX OFFICE
तीन दिन के कुल कलेक्शन की बात करे तो जहां 'स्त्री' ने 3 दिनों में कुल 31.26 करोड़ की कमाई कर ली है तो वहीं 'यमला पगला दिवाना फिर से' ने मात्र 6 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस कलेक्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि 'स्त्री' ने पहले ही वीकेंड में अपना बजट निकाल लिया है तो वहीं 'यमला पगला...' फ्लॉप साबित हो चुकी है। गौरतलब है कि जहां 'स्त्री' का बजट करीब 30 करोड़ रुपए था तो वहीं 'यमला पगला...'का बजट 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

 

स्त्री की कहानी
फिल्म की कहानी है चंदेरी नामक एक कस्बे की। इस कस्बे में एक भूत का काफी आतंक है। लोग इस भूत को स्त्री नाम से बुलाते हैं। यह स्त्री सिर्फ पुरुषों को ही अपना शिकार बनाती है। अचानक कस्बे से कई पुरुष गायब होने लगते हैं। जिनके बाद में सिर्फ कपड़े ही मिलते हैं। कोई नहीं जानता कि यह क्या हो रहा है? सबके पास अपनी-अपनी कहानियां हैं। डर का माहौल शहर में पसरा हुआ है। घर की दीवारों पर लिख दिया जाता है 'ओ स्त्री, कल आना'। कस्बे के पुरुष रात को घर से निकलना बंद कर देते हैं। राजकुमार राव फिल्म में कस्बे के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक दर्जी है और हर तरह के लेडिज कपडों के डिजाइन सिल सकता है। इस बीच राजकुमार राव की मुलाकात श्रद्धा कपूर से होती है और वो उनसे प्यार करने लगते हैं, लेकिन इस बीच राजकुमार राव को दोस्तों से पता चलता है कि श्रद्धा कपूर ही 'स्त्री' हैं।