STREE: पहले ही हफ्ते में फिल्म 40 करोड़ के मुनाफे में, नजरें अब 100 करोड़ी क्लब पर
Amit Kumar Singh
Publish: Sep, 08 2018 02:37:50 (IST)
STREE: पहले ही हफ्ते में फिल्म 40 करोड़ के मुनाफे में, नजरें अब 100 करोड़ी क्लब पर

अमर कौशिक निर्देशित इस हॉरर, कॉमेडी जोनर की फिल्म को दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहा है।

पिछले हफ्ते रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री का ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला बरकरार है। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक करीब 60 करोड़ रुपए कमा लिए है। अमर कौशिक निर्देशित इस हॉरर, कॉमेडी जोनर की फिल्म को दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

तरण आदर्श ने शेयर की जानकारी
मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 1950 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 60.39 करोड़ की कमाई की है। साथ ही पूरी उम्मीद है कि फिल्म दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ रुपए कमा सकती है।

सौ करोड़ के लिए नहीं बल्कि दिल के लिए करता हूं काम : राजकुमार राव

 

कहानी

फिल्म की कहानी है चंदेरी नामक एक कस्बे की। इस कस्बे में एक भूत का काफी आतंक है। लोग इस भूत को स्त्री नाम से बुलाते हैं। यह स्त्री सिर्फ पुरुषों की ही अपनी शिकार बनाती है। अचानक कस्बे से कई पुरुष गायब होने लगते हैं। जिनके बाद में सिर्फ कपड़े ही मिलते हैं। कोई नहीं जानता कि यह क्या हो रहा है? सबके पास अपनी-अपनी कहानियां हैं। डर का माहौल शहर में पसरा हुआ है। घर की दीवारों पर लिख दिया जाता है 'ओ स्त्री, कल आना'। कस्बे के पुरुष रात को घर से निकलना बंद कर देते हैं। राजकुमार राव फिल्म में कस्बे के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक दर्जी है और हर तरह के लेडिज कपडों के डिजाइन सिल सकता है। इस बीच राजकुमार राव की मुलाकात श्रद्धा कपूर से होती है और वो उनसे प्यार करने लगते हैं, लेकिन इस बीच राजकुमार राव को दोस्तों से पता चलता है कि श्रद्धा कपूर ही 'स्त्री' हैं। इसके बाद फिल्म में क्या नया मोड़ आता है।

ये हैं बी-टाउन के वो 5 सुपरस्टार्स जो फिल्मों में रहे HIT लेकिन पढ़ाई में हुए FLOP

KBC: 45 सालों से समाज सेवा कर रहा ये समाज सेवी बना पहला 'कर्मवीर', लाइफ पर बन चुकी है बायोपिक