अब Sushant Singh Rajput के नाम से जानी जाएगी दिल्ली की ये सड़क

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Jan 2021, 10:15 PM IST
अब Sushant Singh Rajput के नाम से जानी जाएगी दिल्ली की ये सड़क
Sushant Singh Rajput

  • दिल्ली के एंड्रयूज गंज में एक सड़क का नाम सुशांत के नाम से रखा जाएगा
  • कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में रखा प्रस्ताव

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस व करीबियों के लिए आज बेहद ही भावुक दिन है। सुशांत का आज 35वां जन्मदिन है लेकिन इसे सेलिब्रेट करने के लिए वह हमारे बीच नहीं रहे। पिछले साल जून में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। दिल्ली के एंड्रयूज गंज में एक सड़क का नाम जल्द ही सुशांत के नाम रखा जाएगा।

Sushant Singh Rajput के लिए उनके जिगरी दोस्त महेश शेट्टी का इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं भाई

इस प्रस्ताव को इलाके के नगर निकाय ने मंजूरी दे दी है। दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एडीएमसी) में कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में सुशांत के नाम से सड़क का नाम रखने का प्रस्ताव रखा था। ऐसे में अब एसडीएमसी सदन ने कल अपनी बैठक में इसे मंजूरी दे दी। समिति को भेजे गए प्रस्ताव में अभिषेक दत्त ने कहा था कि सड़क संख्या आठ में बड़ी संख्या में बिहार से संबंध रखने वाले लोग रहते हैं। इसलिए इसका नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम से रखा जाना चाहिए।

Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर कृति सेनन ने लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- मैं तुम्हें हमेशा...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए। उनका शव मुबंई स्थित उनके घर में मिला। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड बताया गया। लेकिन उसके बाद सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद ये केस सीबीआई के सौंपा गया। हालांकि कई महीनों की जांच के बाद इस केस में हत्या की आशंका को इंकार किया गया है। ऐसे में अब सीबीआई जांच कर रही है कि आखिर सुशांत ने खुदकुशी करने का फैसला क्यों लिया।