scriptशाहरुख, आमिर की फिल्म में पड़ा खलल, क्रू ने की हड़ताल | Strike hits shoot of SRK's Dilwale, Aamir's Dangal | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख, आमिर की फिल्म में पड़ा खलल, क्रू ने की हड़ताल

फेडरेशन ऑफ इंडिया सिने एंप्लॉयीज यूनियन के सदस्यों ने पेमेंट बढ़ाने को लेकर हड़ताल कर दी है जिससे कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुक गई है

aamir-shahrukh

aamir-shahrukh


यूनियन के सदस्यों ने हड़ताल कर बेहतर वेतन और काम करने की परस्थितियों में सुधार की मांग की है। हड़ताल के कारण मुंबई और बाकी कई शहरों में फिल्म और टीवी प्रॉजेक्ट्स की शूटिंग में रुकावट आ गई है। इस हड़ताल में करीब 22 एसोसिएशन के सदस्यों ने हिस्सा लिया। इसमें इंडियन फिल्म एंड डायरेक्टर्स एसोसिएशन, एसोसिएशन ऑफ फिल्म एंड टीवी एडिटर्स के मेंबर्स भी शामिल थे।

हड़ताल के दौरान साउंड एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट बी.एन. तिवारी ने बताया कि मुंबई में कहीं शूटिंग नहीं हो रही है। हमने दंगल, दिलवाले और बाजीराव मस्तानी के मेकर्स से अनुरोध किया कि वे हैदराबाद में हो रही शूटिंग को रोक दें और वे मान गए। उन्होंने कहा कि इस हड़ताल में फिल्म स्टार्स ने भी उनका सपोर्ट किया। 
aamir-khan-55d4831a6a739_l.jpg”>

तिवारी ने बताया कि यूनियन हड़ताल लंबा नहीं खींचना चाहता है क्योंकि इससे वर्कर्स और आर्टिस्ट की रोजी-रोटी पर असर पड़ सकता है। प्रोड्यूसर और यूनियन के सदस्यों में बातचीत चल रही है। उम्मीद है कि जल्द ही मसला सुलझ जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख, आमिर की फिल्म में पड़ा खलल, क्रू ने की हड़ताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो