scriptकरण जौहर की तलाश हुई पूरी, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आएंगी अनन्या और तारा | student of the year 2 ananya panday tara sutaria tiger shroff | Patrika News

करण जौहर की तलाश हुई पूरी, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आएंगी अनन्या और तारा

locationमुंबईPublished: Feb 16, 2018 01:36:35 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया

student of the year 2

student of the year 2

काफी समय से करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल को लेकर बातें चल रही है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी ये बात अभी तक सस्पेंस बना हुआ था। बतौर एक्टर के तौर पर इस फिलम में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई थी। लेकिन अब करण की ये खोज पूरी हो चुकी है। बता दें कि उनको अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल के लिए अपनी एक नही दो—दो एक्ट्रेसेस मिल गई हैं।
इस एक्ट्रेस के पिता ने इसे कोख मे ही की थी मारने की कोशिश! पैदा होते ही मां को कर दिया घर से बाहर

student of the year 2
 

बता दें कि करण जौहर साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ लेकर आए थे। जोकि सुपरहिट रही थी। अपनी इसी फिल्म का अब वो सीक्वल बना रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ को साइन किया है।
प्राण ने इस फिल्म के लिए फीस ली महज 1 रुपए, लेकिन फिल्म ने कमाएं लाखों रुपए

student of the year 2

वहीं खबरें हैं कि बतौर एक्ट्रेस उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को साइन कर लिया है। अनन्या के अलावा इस फिल्म में एक और नया चहेरा नजर आने वाला है और वो है तारा सुतारिया का। इस फिल्म में ये दोनो एक्ट्रेसेस को आप रोमांस करते देख सकेंगे। तारा के बारे में ज्यादा कोई नही जानता है।

student of the year 2

जानकारी के अनुसार तारा एक एक्टर, सिंगर और डांसर हैं। तारा सुतारिया ने क्लासिक बैले, मॉर्डन डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग यूके से ली है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म ‘तारे जमीं पर’, ‘गुज़ारिश’ और ‘डेविड’ जैसी फिल्मों के लिए डबिंग कर चुकी हैं। तारा वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है। खैर करण जौहर की इस फिल्म के लिए उनकी ड्रीम गर्ल मिल गईं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो