scriptSOTY 2 First day box office collection: पहले दिन इतना कमा सकती है ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ | Student of the Year 2 box office collection prediction | Patrika News

SOTY 2 First day box office collection: पहले दिन इतना कमा सकती है ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’

locationमुंबईPublished: May 10, 2019 07:51:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म करीब 45 करोड़ रूपए के बजट में बनी है और भारत में 1500 से 2000 स्क्रीन्स …

Student of the year 2 Trailer: आते ही वायरल हुआ करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर

Student of the year 2 Trailer: आते ही वायरल हुआ करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म ‘Student of the Year 2’ आज रिलीज हो गई है। पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्ट बनी इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने जा रही हैं। दोनों की एक्ट्रेसेस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस ना कर पाए लेकिन फिल्म की ओपनिंग ( First day Box Office Collection ) अच्छी हो सकती है। खबरों की मानें तो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के फर्स्ट डे कलेक्शन की रिकार्ड यह तोड़ सकती है।
collection prediction

यह फिल्म करीब 45 करोड़ रूपए के बजट में बनी है और भारत में 1500 से 2000 स्क्रीन्स के बीच में रिलीज हुई है। माना जा रहा है कि पहले दिन ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को 15 से 17 करोड़ रूपये के बीच की कमाई हो सकती है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में SOTY 2 के ओपनिंग डे पर 12-14 करोड़ कमाने की संभावना जताई गई है।

View this post on Instagram

#SOTY2inCinemas now! 😊❤️

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अगर बात करें 2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के फर्स्ट डे कलेक्शन की तो उसकी पहले दिन की कमाई 7.48 करोड़ थी। अब देखना होगा कि कमाई के मामले में SOTY 2 पहले पार्ट से कितना आगे निकल पाती है। बात करें करण जौहर की पिछली फिल्म ‘कलंक’ तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।

collection prediction
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो