STUDENT OF THE YEAR 2: टाइगर की डासिंग, तारा का हॅाट अंदाज और अनन्या की मासूमियत, मोशन पोस्टर जारी

By: Riya Jain
| Published: 24 May 2018, 10:33 AM IST
STUDENT OF THE YEAR 2: टाइगर की डासिंग, तारा का हॅाट अंदाज और अनन्या की मासूमियत, मोशन पोस्टर जारी
student of the year 2

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के मोशन पोस्टर्स जारी हुए हैं।

बॅालीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है। हाल में फिल्म से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म में टाइगर श्रॅाफ मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। वहीं आलिया भट्ट के बाद अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा सुतारिया करण की फिल्म से बॅालीवुड में डेब्यू करेंगी। हाल में इस फिल्म के मोशन पोस्टर्स जारी हुए हैं। इन पोस्टर्स में टाइगर, अनन्या और तारा काफी क्यूट लुक में नजर आ रहे हैं।

 

इस फिल्म का निर्देशन पुनीत महलोत्रा कर रहे हैं। फिल्म के पहले भाग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्श मल्होत्रा डेब्यू फिल्म थी। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी।

OMG! अक्षय की कॅामेडी फिल्म गरम मसाला का बनेगा सीक्वल,जॅान ने फिल्म को लेकर बताई खास बात

 

तारा सुतारिया का बॅालीवुड से है पुराना नाता तारा पहली बार बॅालीवुड में काम नहीं कर रहीं। इससे पहले वह बतौर सिंगर ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म गुजारिश के लिए गाना गा चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर और 'डेविड' में भी गाना गाया है। तारा का जन्म सन 1995 को मुंबई में हुआ। उन्हें डांस का भी बेहद शौक है इसलिए उन्होंने बचपन से ही डांस क्लासिस जाना शुरू कर दिया था।

WHAT! दिलफेक आशिक हुए सलमान, कैटरीना को छोड़ इस अदाकारा की जमकर की तारीफ

आज तारा सिंगर, मॅाडल और एक ट्रेन्ड डांसर भी हैं। उन्होंने क्‍लासिकल डांस, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग ली है। साल 2008 में तारा पोगो अमेजिंग किड्स अवार्ड्स में सिंगर कैटेगरी में सातवें नंबर पर थीं। तारा का नाम पहले हॉलीवुड की एक फिल्म के लिए कास्ट किया जाना था लेकिन बाद में उनकी जगह एक्ट्रेस नाओमी स्कोट को वह रोल मिल गया। तारा एक वीडियो जॉकी (वीजे) भी हैं। उन्‍होंने वीजे के तौर पर डिज्नी चैनल में भी काम किया है।

ananya pandey