डायरेक्टर Subhash Ghai ने मंदिरों से 90 प्रतिशत सोना दान करने की अपील के बाद मांगी माफी, कहा- मुझे दर्द होता है

By: Neha Gupta
| Published: 16 May 2020, 07:23 PM IST
डायरेक्टर Subhash Ghai ने मंदिरों से 90 प्रतिशत सोना दान करने की अपील के बाद मांगी माफी, कहा- मुझे दर्द होता है
Subhash Ghai

  • डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने मंदिरों से की थी सोना दान करने की अपील
  • कहा- अमीर मंदिरों को दान करना चाहिए 90 प्रतिशत सोना
  • ट्रोल (Troll) होने के बाद सुभाष घई ने मांगी माफी

नई दिल्ली | देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना गरीब मजदूर कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके कारण वो बुरी तरह से ट्रोल (Troll) हो गए। सुभाष घई ने ट्वीट कर लिखा- क्या भगवान के मंदिर जाने का ये सही वक्त नहीं है? सोना रखने वाले जितने भी अमीर मंदिर हैं उन्हें सरकार को 90 प्रतिशत सोना दान कर देना चाहिए जिससे उन गरीब लोगों की मदद की जा सके जो तकलीफ में हैं। वैसे भी मंदिर को लोगों से भगवान के नाम पर ही तो मिला है।

pmo.jpg

सुभाष के इस ट्वीट के बाद ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लगातार यूजर्स के कमेंट के बाद सुभाष घई ने अपना ट्वीट डिलीट करते हुए पछतावा जाहिर किया और सफाई देते हुए अपनी गलती की माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे दर्द महसूस होता है और माफी मांगता हूं ये जानकर कि मुझे मेरे ट्वीट के जरिए गलत समझा गया। जब मैंने कहा कि अमीर मंदिर मतलब सभी धर्मों के सभी ईश्वर के मंदिर। कोई एक नहीं। वो एक साफ विचार था फिर भी मैं माफी मांगता हूं अगर कोई हर्ट हुआ हो।

बता दें कि धार्मिक ट्रस्टों से सोने की मांग सुभाष घई से पहले कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने बोली थी। उन्होंने ट्वीट कर सरकार से ये अपील की थी कि धार्मिक ट्रस्टों के पास जमा सोने का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसके बाद से ही इसपर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई और डायरेक्टर सुभाष घई ने भी इसे लेकर ट्वीट कर दिया।

Show More