scriptआमिर खान ने ‘मोगुल’ के लिए सुभाष के सामने रखी थी ऐसी शर्त, अब ऋचा चड्ढा के साथ करेंगे फिल्म | Subhash Kapoor to direct Richa Chadha ahead of Aamir Khans Mogul | Patrika News

आमिर खान ने ‘मोगुल’ के लिए सुभाष के सामने रखी थी ऐसी शर्त, अब ऋचा चड्ढा के साथ करेंगे फिल्म

locationमुंबईPublished: Sep 15, 2019 07:08:13 pm

आमिर की ‘मोगुल’ से पहले ऋचा चड्ढा को निर्देशित करेंगे सुभाष…

Aamir Khans Mogul

Aamir Khans Mogul

आमिर खान ( Aamir Khan ) की आगामी फिल्म ‘मोगुल’ ( Mogul ) की शूटिंग शुरू करने से पहले सुभाष कपूर ( Subhash Kapoor ) , ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha ) को निर्देशित करेंगे। फिल्म का नाम होगा ‘मैडम जी’ ( Madam ji ) और फिल्म ऋचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला और अक्षय ओबेरॉय स्टारर होगी।

Aamir Khans Mogul

‘जॉली एलएलबी 2’ के निर्देशक सुभाष कपूर हाल ही में शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे। खबर है कि फिल्म अक्टूबर के मध्य में फ्लोर पर जाएंगी और टीम लगातार एक महीने तक शूटिंग करेगी। यहां पर जहांगीराबाद, महमूदाबाद, ला मार्टिनियर कॉलेज, क्रिश्चियन कॉलेज, मलिहाबाद और अन्य कई स्थानों पर शूटिंग की योजना बनाई गई है।

Aamir Khans Mogul

आमिर खान ने पिछले साल सुभाष कपूर पर ‘मीटू’ कैंपेन के तहत आरोप लगने के बाद ‘मोगुल’ करने का विचार टाल दिया था। उन्होंने कहा था कि निर्देशक सुभाष कपूर के आरोपों से बरी होने के बाद ही वह फिल्म करेंगे। बता दें कि फिल्म ‘मोगुल’ टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की जीवनी पर बेस्ड है। फिल्म में आमिर खान गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो