scriptसुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर उठाए सवाल, भारत और विदेशों में कहां से आई इतनी संपत्ति | Subramaniam Swamy raised questions on the three Khans of Bollywood | Patrika News

सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान पर उठाए सवाल, भारत और विदेशों में कहां से आई इतनी संपत्ति

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2020 04:06:01 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी
सुशांत सुसाइड मामले में सुब्रमण्यम स्वामी (Subramaniam Swamy)ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर उठाया सवाल

Subramanian Swamy demands ED

Subramanian Swamy demands ED

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 1महिना होने जा रहा है। लेकिन आज भी लोगों के मन में जो सवाल पैदा हुऐ है उसका जवाब नही मिल पाया है। एक ओर पुलिस (sushant singh rajput police investigation) इस मामले में गहराई से पूछताछ कर सुशांत की मौत से जुड़ी तह तक पहुचने की कोशिश कर रही है तो दूसरी ओर बॉलीवुड (sushant singh rajput nepotism bollywood) में उछलता भाई भतीजावाद का मामला भी तूल पकड़ते जा रहा है। सुशांत के फैंस का गुस्सा भी उन सेलिब्रटिज के ऊपर काफी है जिनका नाम सुशांत की मौत का कारण बन रहा है।

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। और उनके डिप्रेशन में जाने की वजह भी यह थी कि उनके हाथ आई 7 बड़ी फिल्में उनसे छिन ली गई थीं।

https://twitter.com/Swamy39/status/1281613870163881985?ref_src=twsrc%5Etfw

सुशांत की मौत से जुड़ी गुत्थी को सुलझाने के लिए अब बॉलीवुड के कुछ लोग खुलकर सामने आए है। और लगातार (sushant singh rajput cbi inquiry petition) सीबीआई जांच की मांग उठाते नजर आ रहे हैं। वहीं, अब इस मामले में भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy demands ED)ने दखल दिया है। और सुशांत सुसाइड मामले में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए तीनो खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि इनकी भी पूरी जांच की जानी चाहिए आखिर इनके पास इतनी संपंती आई कहां से। भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में इन 3 खान बाहुबलियों ने जो बंगले और संपत्ति बनाई है ये सब उन्हें किसने उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा और इस कार्टेलाइजेशन की जांच सीबीआई, आईटी और ईडी की एसआईटी को करनी की जरूरत है। क्या वे कानून से ऊपर हैं? सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए यह भी लिखा, ‘ कि आखिर ये तीनो लोग सुशांत राजपूत की कथित आत्महत्या पर क्यों चुप्पी साधे बैठे हैं।

https://twitter.com/Swamy39/status/1281783781267927040?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर यूजर्स ने किया स्वामी का समर्थन

तीनों खान पर जब स्वामी ने सवाल उठाया तो ट्विटर यूजर्स ने भी उनकी बात का पूरा समर्थन किया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “जब संजय दत्त जेल गए तो वे सभी (बॉलीवुड स्टार्स) उनके सपोर्ट में हरकोई उतर आया था फिर आज जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई तो कोई कुछ नहीं बोलता। लानत है पूरी बॉलीवुड गैंग पर।”

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है, ताकि मामले को सीबीआई द्वारा जांच के योग्य बनाया जाए। फिलहाल ईशकरण यह जानने मे लगे हैं कि क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं. या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आत्महत्या थी, या फिर एक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया?

 

https://twitter.com/Swamy39/status/1281204285900910593?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, दूसरी ओर मुंबई पुलिस भी सुशांत की मौत को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी है। इस मामले की तह तक जाने के लिए वो अब तक तकरीबन 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज करा चुकी हैं, जिसमें सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनके दोस्तों और बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम भी शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो