scriptSubramanian Swamy का बड़ा दावा- सुशांत की मौत के पीछे दुबई के प्रोफेशनल किलर्स, CBI को दी इनसे मदद लेने की सलाह | subramanian swamy allegedly claims sushant death have dubai connection | Patrika News

Subramanian Swamy का बड़ा दावा- सुशांत की मौत के पीछे दुबई के प्रोफेशनल किलर्स, CBI को दी इनसे मदद लेने की सलाह

Published: Aug 20, 2020 08:25:49 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने कहा है कि सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा मर्डर केस में सीबीआई को इजरायल की इंटेलिजेंस एजेंसी की मदद लेनी चाहिए। ये मर्डर प्रोफेशनल किलर्स द्वारा किया लगता है।

Subramanian Swamy allegedly claims Sushant death connection with Dubai

Subramanian Swamy allegedly claims Sushant death connection with Dubai

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) शुरुआत से ही अपनी आवाज उठाते रहे हैं। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद फैंस ने उन्हें धन्यवाद कहा था। हालांकि वो सुशांत केस में लगातार दुबई कनेक्शन (Sushant death dubai connection) की भी बात करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया है और कहा है कि सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा मर्डर केस में सीबीआई को इजरायल की इंटेलिजेंस एजेंसी (Israel Intelligence Agency) की मदद लेनी चाहिए। ये मर्डर प्रोफेशनल किलर्स द्वारा किया लगता है। हालांकि दुनिया में कोई भी क्राइम परफेक्ट नहीं होता। कुछ ऐसी बेवकूफी हो गई जिसके बाद संदेह शुरू हुआ।

https://twitter.com/Swamy39/status/1296375036178124800?ref_src=twsrc%5Etfw

सुब्रमण्यम स्वामी ने पहले टाइम्स नाऊ से बातचीत में सुशांत की मौत का कनेक्शन दुबई से बताया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में दुबई में बैठे मनी लॉन्ड्रर्स और प्रोफेशनल किलर्स की (Money laundering and Professional Killers) मदद से इंकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि दुनिया में कोई परफेक्ट क्राइम नहीं होता और यहां भी कुछ ऐसी बेवकूफी भरी चीजें की गई जैसे दरवाजे को ना तोड़ना और दो डेडबॉडीज को लेकर जाना।

इसके बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट भी किया। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- इजरायल और यूएई डिप्लोमैटिक रिलेशन से, भारत से दुबई के दादा लोग परेशानी में आ गए हैं। जो तीन खान Musketeers हैं। सुशांत, श्रीदेवी (Sridevi) और सुनंदा हत्या (Sunanda Pushkar) के मामलों में सीबीआई को Mossad and Shin Beth की मदद लेनी चाहिए।

 

बता दें कि Mossad इजरायल इंटेलिजेंस एजेंसी हैं और Shin Beth इजरायल की सिक्यूरिटी देखती है। सुब्रमण्यम स्वामी के सपोर्ट में बीजेपी एमएलए राम कदम भी उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि अब सुशांत केस में कई नए एंगल निकलकर आ रहे हैं। मुझे यकीन है कि ईडी और सीबीआई हर पहलू पर ध्यान देगी।

इससे पहले रॉ के पूर्व अफसर एनके सूद (Ex-RAW officer NK Sood) सुशांत की मौत का लिंक अंडरवर्ल्ड से बता चुके हैं। उन्होंने कहा कि वो इतनी सफाई से काम करते हैं कि दूसरी चीजों में फंसा देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो