Subramanian Swamy का आरोप, सुशांत को जहर दिया गया, जानिए उनके ऐसा कहने की वजह

By: पवन राणा
| Published: 25 Aug 2020, 10:05 PM IST
Subramanian Swamy का आरोप, सुशांत को जहर दिया गया, जानिए उनके ऐसा कहने की वजह
सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप, सुशांत को जहर दिया गया, जानिए उनके ऐसा कहने की वजह

सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy )ने ट्वीट कर कहा, अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई ताकि एसएसआर के पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा विघटित हो जाए और उसकी पहचान न की जा सके।

मुंबई। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy ) ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए।

स्वामी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई ताकि एसएसआर के पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा विघटित हो जाए और उसकी पहचान न की जा सके।

 

सोमवार को सोशल मीडिया यूजर्स ने मांग की कि इस मामले की जांच कर रही सीबीआई को सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करनी चाहिए। सोमवार शाम को स्वामी ने ट्वीट किया कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ( Reha Chakraborty ) को पूछताछ के लिए हिरासत में भेजा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, यदि रिया द्वारा दिए गए सबूतों और महेश भट्ट के साथ उनकी बातचीत में विरोधाभास है तो सीबीआई के पास उसे गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा।

बता दें कि हाल ही में रिया और महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) के बीच हुई व्हाट्सएप बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें नेटीजेंस ने आरोप लगाया गया है कि रिया के शुगर डैडी महेश भट्ट ने उसे सुशांत से ब्रेकअप करने के लिए उकसाया।

चैनल पर ट्रिब्यूट देख भड़के को-स्टार
एक टीवी चैनल के स्पेशल शो में सुशांत के पहले शो 'किस देश में है मेरा दिल' के को-स्टार हर्षद चोपड़ा ने उन्हें खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत के 'पवित्र रिश्ता' शो के को- स्टार दीपक काजिर ने कहा, 'मुझे ये देखकर गुस्सा आया कि आपने कभी सुशांत को महत्व नहीं दिया और अब आप पैसे मिलने पर ड्रामा कर रहे हो। यह मुझे निजी तौर पर खराब लगा। दीपक ने उनपर चैनल से पैसे लेकर पब्लिसिटी के लिए ऐसा करने का आरोप लगाया है। दीपक का कहना है कि अगर वाकई हर्षद ने सुशांत को ट्रिब्यूट दिया है तो उन्हें इससे मिले सारे पैसे दान कर देने चाहिए। ऐसा करने पर वो खुद उनसे माफी भी मांगेंगे।'