script‘सफल होने के बाद सलमान खान मत बन जाना’, फैंस के इस कमेंट पर विक्की ने दिया ऐसा जवाब | Successful hone ke baad Salman Khan mat ban jaana, fans ask Vicky | Patrika News

‘सफल होने के बाद सलमान खान मत बन जाना’, फैंस के इस कमेंट पर विक्की ने दिया ऐसा जवाब

locationमुंबईPublished: Feb 14, 2019 11:16:27 am

लाजमी है कि Vicky Kaushal के फैंस इस बात का अंदेशा जाहिर करें कि सफलता मिलने के बाद वो बदल तो नहीं जाएंगे। इस तरह का एक सवाल हाल में उनके सामने रखा गया।

Vicky on salman khan

Vicky on salman khan

मुंबई। विक्की कौशल इस समय सफलता के घोड़े पर सवार हैं। उनकी हाल ही में आई फिल्म ‘उरी’ (Uri: The Surgical Strike) 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। देश के दिग्गज नेताओं ने भी इस मूवी को शानदार बताया है। ऐसे में लाजमी है कि उनके फैंस इस बात का अंदेशा जाहिर करें कि सफलता मिलने के बाद Vicky Kaushal बदल तो नहीं जाएंगे। इस तरह का एक सवाल हाल में उनके सामने रखा गया।

vicky kaushal

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल के सामने उनके एक फैन का कमेंट पढ़ा गया। कमेंट में लिखा था, ‘एक प्रार्थना, सक्सेसफुल होने के बाद सलमान खान मत बन जाना।’ इस कमेंट को सुनते ही विक्की मुस्कुराए और कहा, ‘हां फिर आगे!!!’ इसके बाद विक्की जोर से हंसे।

Vicky kaushal

विक्की और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी भी आई है। विक्की को फिल्मफेयर ग्लेमर इंडस्ट्री अॅवार्डस में ‘Hot Stepper Of The Year’ से नवाजा गया है। इसकी जानकारी खुद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

आपको बता दें कि विक्की ने हरलीन सेठी के साथ अपने रिलेशन की खबरों की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा,’हम अपने कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले। शुरू से हमें इसका अहसास होने लगा। हमने इस पर कभी शंका नहीं की। इसकी शुरूआत बहुत पहले नहीं हुई। ये महज एक साल पहले शुरू हुआ। एक-दूसरे को जानना बहुत अच्छा रहा। जो कुछ भी हुआ बहुत नेचुरल था। हम एक-दूसरे का साथ पसंद करते हैं। हम एक-दूसरे के अच्छे आलोचक हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो