scriptसुहाना खान संग अनन्या पांडे का डांस वीडियो हुआ वायरल | suhana khan dance with ananya panday video viral on social media | Patrika News

सुहाना खान संग अनन्या पांडे का डांस वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2019 08:36:07 am

अनन्या और सुहाना का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है….
 

suhana khan

suhana khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (suhana khan) और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (ananya pandey) एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अनन्या के सुहाना के परिवार से भी करीबी रिश्ते हैं। दोनों का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों दोस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

suhana khan

रूड बॉय मैजिक में साथ नजर आएंगी
अनन्या और सुहाना ने पॉपुलर ट्रैक रूड बॉय मैजिक में काम करती नजर आएंगी। ऐसे तो इंडस्ट्री में अनन्या पांडे और सुहाना की एक और दोस्त हैं जो इस तिकड़ी को पूरा करती हैं। वो हैं सनाया कपूर। सनाया कपूर एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं। तीनों काफी शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

Ananya Pandey

सुहाना खान संग अनन्या पांडे का डांस वीडियो हुआ वायरल
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अनन्या के सुहाना के परिवार से भी करीबी रिश्ते हैं। दोनों का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों दोस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

सुहाना के साथ मूवी करना चाहती हैं अनन्या
हाल ही में एक इवेंट में अनन्या ने कहा था कि वह अपनी दोस्त सुहाना खान साथ ‘दिल चाहता है’ या ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के गर्ल वर्जन में काम करना चाहूंगी। ये काफी मजेदार होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो