scriptपूल में दिखा में सुहाना खान का कूल अंदाज, देखें उनकी ये वायरल तस्वीर | Suhana Khan pool picture goes viral on social media | Patrika News

पूल में दिखा में सुहाना खान का कूल अंदाज, देखें उनकी ये वायरल तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2020 05:14:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुहाना खान की तस्वीर हुई वायरल
सुहाना का दिखा अनोखा अंदाज
सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

suhana_khan_pool_photo.jpeg
नई दिल्ली: नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी तस्वीरें हो या वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सुहाना को लोग जल्द से जल्द फिल्मों में देखना चाहते हैं। लेकिन उनकी ये मुराद पूरी होने में अभी वक्त है। लेकिन इस बीच शाहरुख की लाडली सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।
View this post on Instagram

💚 #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhon2) on

दरअसल, सुहाना के फैन पेज ने उनकी ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो में सुहाना खान के हाथों में मेहंदी लगी है और बालों में उन्होंने चश्मा लगाा हुआ है। सुहाना का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा सुहाना की एक और फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan Photo) को काले रंग के ऑफ- शोल्डर रिब निट टी में देखा जा सकता है।
View this post on Instagram

😍😍😍 #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhon2) on

आपको बता दें सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही फिल्मों में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते रहते हैं। सुहाना को अक्सर उनके दोस्तों के साथ स्पॉट किया जाता है। साथ ही उनके स्टाइल के भी काफी लोग मुरीद हैं। फैंस उनको कॉपी करने की कोशिश भी करते हैं।
View this post on Instagram

❤ #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhon2) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो