scriptअपनी हॉट ड्रेस के चलते एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई इस सुपरस्टार की है बेटी… | suhana khana wearing a hot black dress | Patrika News

अपनी हॉट ड्रेस के चलते एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई इस सुपरस्टार की है बेटी…

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2017 12:41:37 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक बार पहले भी उनकी फोटो ने मचाया था बवाल…

suhana khan

suhana khan

बॉलीवुड बादशाह शहरुख खान की बेटी सुहाना की फैंन फॉलोइंग उनके पिता से कम नही है। वो अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं कई बार सुहाना को उनके दोस्तों के साथ भी देखा जाता है।
आपको बता दें कि बीते शक्रवार को सुहाना अपनी मां के साथ दिल्ली में नजर आईं।


सुहाना ने काले रंग की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ था। उनकी इस ड्रेस के साथ फोटों उनकी मां ने खुद इंस्टाग्राम में शेयर की। जिसिको उनके फैंस ने बहुत पसंद किया। इसके साथ ही कुछ दिन पहले सुहाना की स्वीमिंग सूट की फोटो भी उनकी मां ने शेयर की।


गौरी और बॉलीवुड सुपरस्टार खान की बेटी और सोशल मीडिया का चोली दामन का साथ रहाता है। भाई कहने का मतलब यह है कि आएदिन अपने नयू लुक के साथ ली हुई तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं। वो तो वो उनीक मां भी इस मामले से अपनी बेटी से एक कदम आगे ही हैं। वो भी सुहाना की फोटो पोस्ट करती रहती हैं। सुहाना की फैंन फॉलोइंग उनके पिता से कम नही है। भाई ऐसा हो भी क्यों न स्टार किड्स जो ठहरे।

शाहरुख की 17 साल की बेटी सुहाना खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। सुहाना की स्टाइलिश ड्रेय के साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सुहाना अपने ड्रेसिंग सेंस से शाहरुख की ये लाड़ली अपनी जनरेशन को इंस्पायर भी करती हैं। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती भी नजर आती हैं। वहीं अपने पिता के साथ के साथ पोज देती भी दिखाई देतीं है।

आपको याद होगा कि एक बार उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर विवाद का कारण बन गई थी। सुहाना की उनके भाई अबराम के साथ उनकी स्विमसूट में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। जिसको लोगों ने खूब शेयर किया। जिसपर शाहरुख काफी भड़क भी गए थे। उनका कहना था कि उनकी बेटी की फोटो सिर्फ इसलिए तूल दिया जा रहा है क्योंकि वह मेरी बेटी है। आप उसे इस नजर से क्यों नहीं देखते कि वह एक बच्ची है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो