scriptसलमान बर्थ डेः आज रिलीज होगा सुल्तान का दूसरा Teaser | Sultan second teaser release on Salman's birthday | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान बर्थ डेः आज रिलीज होगा सुल्तान का दूसरा Teaser

सलमान का यह बर्थडे खास होने वाला है क्योंकि इस बार उनके बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म सुल्तान का दूसरा टीजर रिलीज किया जाएगा।

Dec 27, 2015 / 10:30 am

राखी सिंह

sultan

sultan

मुंबई। सलमान खान आज 50 साल के हो गए हैं। सुपरस्टार का यह बर्थडे खास होने वाला है क्योंकि इस बार उनके बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म सुल्तान का दूसरा टीजर रिलीज किया जाएगा। यशराज फिल्म्स ने सलमान के लिए यह तोहफा तय किया है।

खबर है कि पहले टीजर और फर्स्ट लुक में सिर्फ सलमान का नाम बताया गया था, लेकिन इस दूसरे टीजर में सलमान को बतौर रेसलर पेश किया जाएगा। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस को लेकर अभी खुलासा नहीं किया है। डायरेक्टर अली अब्बास का भी मानना है कि सुल्तान का अधिकतर भाग फीमेल लीड के बिना ही शूट किया जाएगा। लेकिन फिर भी फीमेल लीड कि घोषणा जनवरी के अंत तक कर दी जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ने भी अपनी आने वाली फिल्म फैन का दूसरा टीजर 2 नवंबर को अपने 50वें बर्थडे पर रिलीज किया था। अब सलमान खान भी यही ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं। अली अब्बास जाफर की निर्देशित फिल्म सुल्तान में सलमान 40 साल के हरि‍याणवी रेसलर की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म ईद 2016 पर रिलीज होगी, जिस दिन शाहरुख की रईस भी रिलीज होगी।


Home / Entertainment / Bollywood / सलमान बर्थ डेः आज रिलीज होगा सुल्तान का दूसरा Teaser

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो