scriptशादीशुदा सुनील शेट्टी इस एक्ट्रेस को करते थे डेट, सालाना कमाते हैं 100 करोड़ से अधिक, जानें और भी कई दिलचस्प फैक्ट्स | Suniel Shetty Birthday : Unknown facts about love life and career | Patrika News

शादीशुदा सुनील शेट्टी इस एक्ट्रेस को करते थे डेट, सालाना कमाते हैं 100 करोड़ से अधिक, जानें और भी कई दिलचस्प फैक्ट्स

locationमुंबईPublished: Aug 11, 2019 08:27:44 am

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘अन्ना’ के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) शनिवार यानी 11 अगस्त को पूरे 57 साल के हो चुके हैं….

suniel shetty

suniel shetty

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘अन्ना’ के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) शनिवार यानी 11 अगस्त को पूरे 57 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 1961 में हुआ था। उनका पूरा नाम सुनील वीरप्पा शेट्टी है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक्शन हीरो के रूप में खूब नाम कमाया है। सुनील शेट्टी ( Suniel Shetty Birthday ) ने अपने कॅरियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म ‘बलवान’ से की थी। हालांकि, उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। असल में उन्हें पहचान 1994 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ से मिली थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में करीब 110 फिल्मों में काम किया है। भले वे अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन आज भी वे बिना फिल्में किए सालाना 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करते हैं। आइए जानते हैं उनके बर्थडे पर उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स…

sunil shetty

सोनाक्षी से जुड़ा नाम
अगर बात करें सुनील शेट्टी की लव लाइफ की तो साल 1997 में आई सुपरहिट फिल्म ‘भाई’ के दौरान उनका नाम एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली ने सुनील शेट्टी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था और वे इससे खुश भी थे। लेकिन उनकी लव लाइफ में सबसे बड़ा रोड़ा बना सुनील शेट्टी का शादीखुदा होना। इसके बाद सोनाली ने आखिरकार 2002 में गोल्डी बहन से शादी कर ली।

sunil shetty

अब भी सालाना कमाते हैं 100 करोड़
भले ही सुनील शेट्टी लंबे समय से फिल्मों से दूर है, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अब भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बात करें उनके कामकाज की तो फिलहाल उनका फोकस पूरी तरह बिजनेस पर है। अब वे काफी सक्सेसफुल बिजनेस मैन हैं। फिलहाल सुनील शेट्टी रेस्ट्रोरेंट के मालिक हैं। उनकी लाइफ स्टाइल किसी राजा से कम नहीं है। वह सालाना 100 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो