सुनील शेट्टी ने बनाया खाना तो पत्नी माना हुईं परेशान, वीडियो में देखिए कैसे धनिया पाउडर और जीरे का फर्क बताती दिखीं

By: Neha Gupta
| Published: 31 Mar 2020, 05:00 PM IST
सुनील शेट्टी ने बनाया खाना तो पत्नी माना हुईं परेशान, वीडियो में देखिए कैसे धनिया पाउडर और जीरे का फर्क बताती दिखीं

  • लॉकडाउन के बीच सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बनाया खाना
  • धनिया पाउडर की जगह डाल रहे थे जीरा
  • पत्नी माना ने सुधारा, वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video)

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण लॉकडाउन में सभी सितारें अपने वीडियो-फोटो शेयर करते रहते हैं। वो घर में कैसे टाइम बिता रहे हैं, क्या कर रहे हैं इसका अपडेट फैंस को स्टार्स बखूबी दे रहे हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी का एक वीडियो (Suniel Shetty Video) सामने आया है जो उन्होंने तो नहीं शेयर किया लेकिन ये तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इसमें वो खाना बना रहे हैं लेकिन जीरा और धनिया पाउडर में गलती कर बैठते हैं जिसके बाद उनकी पत्नी माना उन्हें सही करती हैं। सुनील (Suniel Shetty) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सुनील शेट्टी का ये वीडियो वूम्पला ने शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी उन्हें मसालों के बारे में बता रही हैं। सुनील अपने कुक के पास खड़े हुए हैं और उनकी खाना बनाने में मदद करा रहे हैं तभी उनका डॉग वहां आ जाता है जिसे वो थोड़ा लाड करते हैं। उसके बाद वो उनकी पत्नी उन्हें मसालों के बारे में बताती हैं, सुनील धनिया पाउडर की जगह पर जीरा ले रहे थे। पत्नी माना उन्हें सही करने के बाद अपने सिर पीट लेती हैं। सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी के इस वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लंबे समय बाद दोनों का साथ में वीडियो सामने आया है।

इसके अलावा 31 मार्च 2020 को सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की सुपरहिट मूवी हेरा फेरी (Hera Pheri 20 years) को 20 साल पूरे हो गए हैं। जिसको लेकर सुनील शेट्टी ने कुछ फोटोज शेयर की हैं और लिखा है- कुछ यादें जिंदगी भर के लिए होती हैं।

बता दें कि सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वो अपने घरों से ना निकलें। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए उन्हें घर पर ही सुरक्षित रहना होगा। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए जरूरतमंदों की मदद करने की अपील भी की थी।

coronavirus