खुशखबरी! इस नए शो के साथ टीवी पर वापस लौट रहे हैं आपके चहेते सुनील ग्रोवर?

Bhup Singh

Publish: Sep, 16 2017 06:08:10 (IST)

Bollywood
खुशखबरी! इस नए शो के साथ टीवी पर वापस लौट रहे हैं आपके चहेते सुनील ग्रोवर?

खुशखबरी! इस नए शो के साथ टीवी पर वापस लौट रहे हैं आपके चहेते सुनील ग्रोवर?

कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के बाद 'द कपिल शर्मा' शो से बाहर होने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर यानी गुथी अब एक नए शो के साथ टेलीविजन पर वापसी करने जा रहे हैंं। अगर चर्चाओं पर विश्वास किया जाए तो सुनील ग्रोवर का नया कृष्णा अभिषेक के ड्रामा कंपनी को रिप्लेस करेगा। हालांकि, इससे पहले भी ये खबरे आई थी कि अभिषेक के ड्रामा कंपनी को रियलिटी शो सुपर डांसर रिप्लेस करेगा।

प्रॉडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिषेक की ड्रामा कंपनी का 26 एपिसोड के रूप में शुरू किया गया था और आर्टिस्ट को भी केवल इतने समय के लिए साइन किया गया था और 30 सितंबर को ड्रामा कंपनी को सुपर डांसर रिप्लेस करना था।

लेकिन अब खबर ये है कि सुनील ग्रोवर का शो कृषा अभिषेक की ड्रामा कंपनी शो को रिप्लेस करेगा। एक अंग्रेजी पोर्टल के मुताबिक, सोनी टीवी की नए शो के लिए सुनील ग्रोवर से बातचीत की जा रही है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर के नया शो लाने की बात फाइनल हो चुकी है और यह शो ‘ड्रामा कंपनी’ को रिप्लेस करेगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह पहले से तय था कि ‘ड्रामा कंपनी’ शो को सिर्फ कुछ ही एपिसोड के लिए ऑनएयर किया जा रहा है। उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक ‘ड्रामा कंपनी’ शो ऑफएयर हो जाएगा।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सुनील ग्रोवर का यह शो एक नॉन फिक्शन कॉमेडी शो होगा। कपिल शर्मा के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर रहीं प्रीति सिमोस सुनील ग्रोवर को वापस छोटे पर्दे पर ला रही हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर के नए शो के प्रोजेक्ट को प्रीति सिमोस ही हैंडल कर रही हैं।

बता दें कि सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही यह दावा किया जा रहा था कि सुनील ग्रोवर अपना नया कॉमेडी शो लेकर आएंगे। हालांकि, सुनील ग्रोवर उस वक्त कहते रहे हैं कि उन्हें लाइव इवेंट करने में ही मजा आ रहा है। कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से कई बार कहा है कि वह शो पर वापस आ जाएं, पर सुनील ग्रोवर ने उनके शो पर वापस आने से मना कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कपिल शर्मा भी अब ठीक हो गए हैं और वह भी जल्द ही अपने शो के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। ऐसे में अब जल्द ही कभी साथ काम करने वाले सितारों के बीच एक ही चैनल पर टक्कर देखने को मिलेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned