scriptSunil Shetty के वर्कआउट को देख सेलेब्स के भी छूट गए पसीने, वायरल हुआ वीडियो | Sunil Shetty's workout, video goes viral | Patrika News

Sunil Shetty के वर्कआउट को देख सेलेब्स के भी छूट गए पसीने, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2020 04:37:59 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sunil Shetty Workout video viral

Sunil Shetty Workout video viral

नई दिल्ली। एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहे हो लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वो हमेशा सजग रहते है। अपनी (Sunil Shetty fitness)फिटनेस पर ज्यादा सक्रिय होने के चलते ही वो आज के एक्टर को मात देते है। सुनील शेट्टी (Sunil Shetty Bollywood’s fit actors)बॉलीवुड के फिट एक्टर्स में गिने जाते हैं। और उनके फिट बने रहने का भी यही राज है कि वो(Sunil Shetty Workout) घंटो वर्कआउट करते है उनके वर्कआउट के दौरान बहते पसीने को देख अच्छे अच्छे एक्टर के शरीर से पसीने छूट जाते है। उनका ऐसा ही (Sunil Shetty Workout video viral) वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है
सुनील शेट्टी का धुंआधार वर्कआउट
वायरल (viral video )हो रहे वीडियो में सुनील शेट्टी हाइ इंटेन्सिटी वर्कआउट कर रहे हैं। सुनील शेट्टी की उम्र को देख लोग उनकी(Sunil Shetty body) बॉडी और फिट शरीर की तारीफ करते नही थकते। वीडियो में सुनील काफी मेहनत करते नजर आ रहे है।

सुनील शेट्टी के इस वीडियो को देख आज के बॉडीबिल्डर टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, अनुभव सिन्हा जैसे सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। उनकी बड़ी को देख फैंस भी ताऱीफ करते नही थक रहे है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दे कि सुनील शेट्टी कई फिटनेस ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं।

हेरा फेरी 3 को लेकर चर्चा

मालूम हो कि अभी हाल ही में उनकी(Sunil Shetty film) फिल्म हेरा फेरी के 20 साल पूरे हुए थे, तब उन्होंने उन पलो को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि इसका तीसरा पार्ट बनेगा तो जरूर. ऐसे में उनका यह पोस्ट काफी चर्चित हुआ था। अब दर्शकों को भी अक्षय, परेश और सुनील के साथ इस जोड़ी को दोबारा देखने का मन करने लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो