scriptरिलीज से पहले ही वायरल हो गया ‘गदर 2’ का अहम एक्शन सीन, वीडियो में सेट का नजारा देख उड़ जाएंगे होश! | Sunny Deol Ameesha Movie Gadar 2 Action Scene Leak Online Watch Video | Patrika News

रिलीज से पहले ही वायरल हो गया ‘गदर 2’ का अहम एक्शन सीन, वीडियो में सेट का नजारा देख उड़ जाएंगे होश!

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2023 07:11:16 pm

Submitted by:

Riya Jain

एतिहासिक फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ( gadar: ek prem katha ) दूसरा भाग ‘गदर 2’ ( gadar 2 ) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है।

awfq.jpg

सिनेमाजगत की एतिहासिक फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ( gadar: ek prem katha ) दूसरा भाग ‘गदर 2’ ( gadar 2 ) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में एक बार फिर मशहूर एक्टर सनी देओल ( sunny deol ) और अमीषा पटेल ( ameesha patel ) लीड किरदार निभाते नजर आएंगे। स्टार्स फिल्म ‘गदर 2’ के लिए तारा सिंह और सकीना के अपने रोल्स को फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। इसी बीच हाल ही शूटिंग का एक वीडियो लीक हो गया है। ऑनलाइन लीक हुए इस वीडियो में एक सीन की शूटिंग की जा रही है जिसमें सनी देओल को पगड़ी के साथ पठानी सूट पहने देखा जा सकता है। वह धूल भरी जगह पर सैनिकों के एक ग्रुप से लड़ते नजर आ रहे हैं। एक्टर को एक साथ लगभग 15-20 आदमियों से लड़ते हुए और घूंसे मारते देखा जा सकता है।

eftqe.jpg
https://twitter.com/RiyaChannel941/status/1621503389053128706?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में उखाड़ा पोल
इस वीडियो में वह अपनी को-एक्टर सिमरत कौर के साथ सीमेंट के खंभे से बंधे हुए दिखते हैं। दोनों को सैनिकों के से घेरा हुआ है और उनपर अपनी बंदूकें तान रखी हैं। तभी सनी को गुस्सा आता है और वह पोल को आधा तोड़कर खुद को छुड़ा लेते हैं। यह देखते ही सैनिक बेकाबू से हो जाते हैं। बता दें हाल ही गणतंत्र दिवस 2023 के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट के साथ एक नया पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में सनी अपने हाथ में हथौड़े को पकड़े हुए दिख रहे हैं।

sunny-main.jpg

सनी देओल ने जारी किया पोस्टर

सनी ने इस पोस्टर को जारी करते हुए ट्वीट किया था,’हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था… और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। ‘गदर 2′ (Gadar 2) 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।’ अनिल शर्मा की निर्देशित ‘गदर 2’ 2001 की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे, जिन्होंने पहले पार्ट में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो