scriptलंदन में नजर आया डिंपल और सनी का सठियाना इश्क, देखें तस्वीरें | Sunny Deol and Dimple Kapadia spotted on london see pics | Patrika News

लंदन में नजर आया डिंपल और सनी का सठियाना इश्क, देखें तस्वीरें

Published: Sep 27, 2017 05:01:19 pm

लंदन में नजर आया डिंपल और सनी का सठियाना इश्क, देखें तस्वीरें….

Sunny_Deol

Sunny_Deol

भले सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 60 के पार जा चुके हैं लेकिन उनका 33 साल पुराना प्यार आज भी जवां हैं। सन 1984 की बात है जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड फिल्म मंजिल मंजिल में साथ काम कर रहे थे उस समय उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। उस समय डिंपल और सनी अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने अफेयर्स लेेकर चर्चाओं में रहते थे। शादीशुदा होने के बावजूद दोनों का प्यार परवान चढ़ा जो आज भी जवां है। ये बात अलग है इनकी प्रेम कहानी किसी मंजिल तक नहीं पहुंच सकी, लेकिन जब से लेकर आज तक डिंपल कपाड़िया की जिंदगी में सनी के अलावा कोई नहीं आया। हाल में डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की हाथों में हाथ डाले एक लेस्टेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। ये तस्वीर लंदन की बताई जा रही है। उनकी ये तस्वीर देखकर लगता है कि भले वो 60 साल के पार जा चुके हैं, लेकिन उनका प्यार आज भी जवां है।

Sunny_Deol

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने सनी देओल एक हफ्ते की छुट्टी लेकर लंदन गए थे, जहां उनके साथ डिंपल भी थीं। हाल में वायरल हुई सनी और डिंपल की ये फोटो लंदन की एक बस स्टॉप की बताई जा रही है, जिसे फैन निशा पाल ने 9 अगस्त को खींचा है। बता दें कि निशा पाल ने इसका एक वीडियो भी अपलोड किया है। फोटो में सनी और डिंपल एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बस का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस सप्ताह ये दूसरा मामला सामने आया है इससे पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फोटोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो चुकी है। जिसमें रणबीर और माहिरा खान एक होटल में सिगरेट के कस लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sunny_Deol

90 के दशक में सनी और डिंपल का अफेयर परवान चढ़ा
सनी और डिंपल की लव स्टोरी 90 के दशक में काफी सुर्खियों में रही। अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई। उस वक्त शादीशुदा (वाइफ पूजा) होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। हालांकि, इस बात का अब तक कोई प्रमाण नहीं मिला है कि वाकय में उस समय दोनों ने शादी रचाई थी या नहीं।

सनी को पापा कहकर बुलाती थी ट्विंकल और रिंकी…
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपे आर्टिकल के मुताबिक, जब सनी और डिंपल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल और की बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थीं।

16 साल की उम्र में राजेश खन्ना की हो गई थी डिंपल
डिंपल उन इंडियन एक्ट्रेस में से एक है जिसने बेहद कम उम्र में फिल्मी कॅरियर की शुरूआत की थी। राजकपूर ने उन्हें महज 16 साल की उम्र में फिल्म ‘बॉबी’ से लॉन्च किया था और इसी साल 18 अप्रेल 1973 में सुपरस्टार राजेश खन्ना शादी रचा ली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो