scriptमैच से कुछ ही घंटों पहले सनी लियोनी के साथ क्या कर रहे थे विराट कोहली, यहां जानें वायरल वीडियो की सच्चाई? | Sunny Leone airport Video Viral with Virat kohli | Patrika News

मैच से कुछ ही घंटों पहले सनी लियोनी के साथ क्या कर रहे थे विराट कोहली, यहां जानें वायरल वीडियो की सच्चाई?

locationमुंबईPublished: Apr 01, 2019 02:44:31 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में आने से पहले सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनी थीं।

Sunny Leone

Sunny Leone

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। वजह उनका किक्रटर विराट कोहली के साथ एक वीडियो का वायरल होना। सनी लियोनी और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले का है।

Sunny Leone

दरअसल, वीडियो में विराट-सनी एयरपोर्ट पर साथ जाते दिख रहे हैं। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रविवार को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच शाम मैच खेला गया था। मैच से कुछ ही देर पहले ही विराट का इस तरह से दिखना फैंस के लिए एक सस्पेंस बन गया। आपको जानकर हैरानी होगी की ये विराट कोहली नहीं बल्कि उनसे जैसा दिखने वाला कोई दूसरा इंसान है। दोनों का फेस इस कद्र मिल रहा है की फैंस को धोखा गए।

Sunny Leone

गौरतलब है की सनी लियोनी ने बॉलीवुड में आने से पहले सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनी थीं। इस शो में आने को बाद उनकी पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई थी। इसके बाद उन्होंने पूजा भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो