scriptसनी लियोन ने सिरी से पूछा मेरे साथ डेट पर चलोगी?, मिला मजेदार जवाब | Sunny Leone Asked Hilarious Questions From Siri, video viral | Patrika News

सनी लियोन ने सिरी से पूछा मेरे साथ डेट पर चलोगी?, मिला मजेदार जवाब

Published: Sep 10, 2019 12:42:19 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों में सनी लियोन पहले नंबर पर हैं
सनी अक्सर अपनी हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

sunny_leone.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके चलते वो खासा सुर्खियां भी बटोर रही हैं। इस वीडियो में सनी ऐपल वॉयस असिस्टेंट “सिरी” से बात करती नजर आ रही हैं।
sunny_leone_1.jpg
दरअसल, सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो देखकर ऐसा लगता हैं की सनी, सिरी के साथ टाइम पास कर रही हैं। इस दौरान सनी, सिरी से कहतीं हैं कि वह उससे उससे प्यार करती हैं लेकिन ऐप्पल के वॉयस असिस्टेंट ने यह कहकर मना कर दिया कि वो बहुत प्यारी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है। सनी आगे भी सिरी से कई सवाल करती हैं जैसे कि क्या वह उनके साथ डिनर पर जाना चाहेगी और उसे फ्रेंच फ्राइज़ पसंद है या नहीं। जिसके जवाब में सिरी ने कहा मेरे पास वो सब कुछ है जो मेरे पास होना चाहिए। सनी का ये सवाल-जवाब का मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप उनके इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को आसानी से देख सकते हैं।
sunny_leone_2.jpg
बता दें कि भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों में सनी लियोन पहले नंबर पर हैं।सनी का हॉट और ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है जिसके चलते सनी अक्सर अपनी हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो