scriptसनी लियोनी बनी नई सुपरहीरो, वीडियो हो रहा खूब वायरल | Sunny leone becomes superhero on halloween video goes viral on social | Patrika News

सनी लियोनी बनी नई सुपरहीरो, वीडियो हो रहा खूब वायरल

Published: Nov 04, 2019 04:45:31 pm

Submitted by:

Priya Singh

सनी लियोनी बनी नई सुपरहीरो
सनी का सुपरहीरो बनने का सपना था
सुपरहीरो बन बचाई लोगों की जान

sunny-leone-will-be-seen-as-a-superhero-on-the-silver-screen-see-video_297265.jpg

नई दिल्ली | सनी लियोनी (Sunny Leone) के फैंस दुनिया भर में हैं। गुगल पर सर्च किए जाने वाले सेलिब्स में वो सबसे आगे रहती हैं। अब हाल ही में सनी अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आई हैं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। दरअसल सनी इस वीडियो में एक सुपरहीरो के अवतार में नजर आ रही हैं। सनी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सनी लियोनी हाल ही में अपने हेयर कलर की वजह से चर्चाओं में रही थी। अब इसी हेयर कलर के साथ वो सुपर वुमन बनी नजर आ रही हैं। सनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो सुपर गैजेट का इस्तेमाल करती हुई दिख रही हैं। साथ ही उड़ाने वाली कार भी चला रही हैं। दरअसल इस वीडियो में सनी दुनिया को बचाती हुई दिख रही हैं। साथ ही वीडियो में सनी के किरदार का नाम भी रिवील कर दिया गया है। जिसका नाम है कोर(Kore)।

बता दें कि सनी लियोनी बहुत लंबे समय से सुपरहीरो के कॉन्सेप्ट पर काम करना चाहती थी। और अब उन्हें ये मौका किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने दिया है। इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक डेनियल ने ही दिया है। वहीं वीडियो सनसिटी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का है। इस वीडियो को खुद सनी ने प्रोड्यूस किया है। इस वीडियो को अबतक 5.8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में आइटम सॉन्ग करती हुई दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो