script

सनी लियोनी की बायोपिक का मोशन पोस्टर जारी, अपनी जिंदगी की इन 5 खास बातों से उठाया पर्दा

Published: Jul 02, 2018 05:03:34 pm

Submitted by:

Riya Jain

इस पोस्टर में उनकी जिंदगी के पांच बड़े रहस्यों का खुलासा किया गया है। आज हम उन्हीं कुछ बातों पर चर्चा करेंगे।

sunny leone biopic motion poster release

sunny leone biopic motion poster release

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सनी लियोनी जल्द ही अपनी बायोपिक लेकर आ रही हैं। पोर्न स्टार कही जाने वाली सनी ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखें हैं। इंडस्ट्री में कदम रखते वक्त उन्होंने कई तरह के क्रिटिसिज्म का सामना किया। लेकिन इतना क्रिटिसिज्म झेलने के बाद भी सनी भारत की उन अभिनेत्रियों में शामिल हुईं जो सबसे ज्यादा चर्चा में आईं। बता दें हाल में सनी की फिल्म ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का नया मोशन पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर में उनकी जिंदगी के पांच बड़े रहस्यों का खुलासा किया गया है। आज हम उन्हीं कुछ बातों पर चर्चा करेंगे।

sunny leone

1. सामने आई सनी की बचपन की तस्वीरें

सनी की इस बॅायोपिक में उन तस्वीरों को दिखाया गया जो शायद ही कहीं देखी गई हों।

 

sunny leone

2. पहली बार बनी किसी मैग्जीन का कवर पेज

पहली बार सनी पेंट हाउस नाम की मैग्जीन का कवर पेज बनी थीं। उस दौरान की तस्वीरों में तो सनी को पहचानना ही मुश्किल है। उस मैग्जीन के कवर पेज में उनके पोर्न स्टार होने की बात लिखी हुई है।

 

sunny leone
https://twitter.com/hashtag/KarenjitKaur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

3. भारत की सबसे ज्यादा गूगल की जाने वाली सेलेब्रिटी

सनी लियोनी ने अपने मोशन पोस्टर में यह बात जारी की है कि वह इस देश की सबसे ज्यादा गूगल की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

 

sunny leone

4. जब पोलिटिकल पार्टीज ने सनी को किया था बैन

सनी लियोनी के वो बुरे दिन जब उन्हें कुछ लोग पसंद कर रहे थे वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बैन करने की मांग की थी। कई पोलिटिकल पार्टियों ने उन्हें भारत से बैन करने को कहा था।

 

sunny leone

5. सनी लियोनी ने फिल्म के मोशन पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया। इसे अपलोड कर उन्होंने लिखा, ‘मेरी जिंदगी जल्द एक खुली किताब होगी..करनजीत कौर से सनी लियोनी तक की मेरी यात्रा का प्रीमियर 16 जुलाई को हो रहा है।’

ट्रेंडिंग वीडियो