scriptइस बाहुबली के साथ डेट पर पहुंची सनी लियोन, इंप्रेस करने के दिखाए ऐसे-ऐसे करतब | sunny leone date with Vmate winner | Patrika News

इस बाहुबली के साथ डेट पर पहुंची सनी लियोन, इंप्रेस करने के दिखाए ऐसे-ऐसे करतब

locationमुंबईPublished: Jan 18, 2020 06:47:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इसके बाद शक्ति, शौर्य व मनोरंजन का दौर शुरू हुआ

Sunny leone

Sunny leone

VMate के फिटनेस वीडियो क्रिएटर अब्दुल्ला पठान ने न्यू ईयर धमाका अभियान जीतकर अभिनेत्री सनी लियोन के के साथ डेट पर गए। इसके बाद शक्ति, शौर्य व मनोरंजन का दौर शुरू हुआ, जिसने सनी को बहुत प्रभावित किया। एक्ट्रेस भी अब्दुल्ला की शक्ति व व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हुईं। कैंपेन जीतने के लिए अब्दुल्ला ने जिस उत्साह के साथ वीडियो बनाए थे, उसी उत्साह के साथ उन्होंने इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाया और सनी का दिल जीत लिया। मुरादाबाद के बाहुबली ने हाथों से एक नारियल तोड़ दिया। इतना ही नहीं उन्होंने सनी के साथ उनके गाने ‘बेबी डॉल’ पर डांस भी किया। ये काफी मनोरंजक था क्योंकी अब्दुल्ला को डांस करना नहीं आता।

 

इस बाहुबली के साथ डेट पर पहुंची सनी लियोन, इंप्रेस करने के दिखाए ऐसे-ऐसे करतब
वे सनी से ‘थंब रेस्लिंग’ मैच भी हार गए जो एक्ट्रेस ने ही उन्हें खेलना सिखाया था। शुरू में अब्दुल्ला घबराए हुए दिख रहे थे, लेकिन सनी लियोन की विनम्रता एवं मिलनसार प्रवृत्ति ने उन्हें सहज महसूस कराया, जिसके बाद उनका यह अनुभव उन दोनों के लिए यादगार बन गया।

इस डेट के बारे में अब्दुल्ला ने कहा,‘सनी से मिलने का सफर बहुत रोचक था। मेरे परिवार व दोस्तों ने ज्यादा से ज्यादा वीडियो बनाने में मुझे सहयोग दिया। एयरपोर्ट पर आने से लेकर सनी से मिलने तक मैंने उन्हें प्रभावित करने के लिए कई योजनाएं बना रखी थीं। सनी की सकारात्मकता से मैं अचंभित रह गया, जो मुझे लंबे समय तक याद रहेगी। उन्होंने मुझे WWE के लिए शुभकामनाएं दीं और मुझे अपने ऑटोग्राफ वाले बॉक्सिंग ग्लव भी दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो