scriptफुद्दू मूवी के इस गाने में सनी लियोन और शरमन जोशी की दिखी हॉट केमिस्ट्री | Sunny Leone Fuddu movie song Tu Zaroorat Nahi Tu Zaroori Hai, Watch here | Patrika News
बॉलीवुड

फुद्दू मूवी के इस गाने में सनी लियोन और शरमन जोशी की दिखी हॉट केमिस्ट्री

सनी लियोन की बेइमान लव मूवी आने ही वाली है और इसी बीच एक और मूवी का प्रमोशनल सांग वायरल हो रहा है…

Sep 23, 2016 / 09:40 am

पवन राणा

Sunny Leone Fuddu Movie

Sunny Leone Fuddu Movie

मुंबई। सनी लियोन की बेइमान लव मूवी आने ही वाली है और इसी बीच एक और मूवी का प्रमोशनल सांग वायरल हो रहा है। फुद्दू नाम की इस मूवी में सनी लियोन और शरमन जोशी लीड रोल में नजर आएंगे। मूवी के प्रमोशन के लिए निर्माता ने एक नया गाना तू जरूरत नहीं तू जरूरी है रिलीज किया है। इस वीडियो सांग में सनी लियोन और शरमन जोशी की बेहद हॉट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है।



सनी लियोन ऐेसे हॉट गानों में हमेशा ही बोल्ड अंदाज में पेश आती हैं और इस गाने में भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस गाने को आवाज दी है गंधर्व सचदेव और श्रेया घोषाल ने। म्यूजिक कम्पोजर हैं सुमित बेलारी और बोल दिए हैं सत्या खरे ने। गाने की खास बात ये है कि इसमें रणबीर कपूर की आवाज भी बैकग्राउंड में शामिल की गई है।

sunny leone and sharman joshi

सनी लियोन अब ऐसे गानों के लिए फेमस हो चुकी हैं। उनकी हर नई फिल्म में एक दो गाने इसी तरह के फिल्माए जाते हैं। सनी इससे पहले बेबी डॉल, पिंक लिप्स, सुपर गर्ल फ्रॉम चाइना जैसे स्पेशल वीडियो में नजर आ चुकी हैं। शाहरुख की मूवी रईस और अजय देवगन की बादशाहो के लिए भी सनी ने स्पेशल सांग शूट किए हैं।


Home / Entertainment / Bollywood / फुद्दू मूवी के इस गाने में सनी लियोन और शरमन जोशी की दिखी हॉट केमिस्ट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो