scriptडायरेक्टर को बिकनी भेज सनी लियोन ने लिया बदला! | Sunny Leone gifted Bikini T-shirt to director Milap zaveri on his birthday | Patrika News

डायरेक्टर को बिकनी भेज सनी लियोन ने लिया बदला!

Published: Nov 18, 2015 01:37:00 pm

फिल्म मस्तीजादे में सनी को बार-बार बिकनी पहनने के लिए कहने वाले डायरेक्टर मिलाप झावेरी को उन्होंने ऐसा गिफ्ट दिया जिसे देखकर वह खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए

sunny leone new

sunny leone new

मुंबई। सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म मस्तीजादे के डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने सनी को फिल्म में बिकनी पहनाई तो उन्होंने भी इसका जवाब देने के लिए झावेरी के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखकर वह हैरान रह गए।

पहली बार झावेरी के साथ काम कर रही सनी अब उनकी अच्छी दोस्त बन गई हैं। उन्होंने मजाक-मजाक में झावेरी को ऐसा गिफ्ट दिया है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।
झावेरी हाल ही में अपना जन्मदिन मना रहे थे तो सनी ने उन्हें एक बिकनी टी-शर्ट भेजी। जिसे देखकर झावेरी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस बारे झावेरी ने खुद बताते हुए कहा कि, ‘सनी को मस्तीजादे में ढेरों मौकों पर बिकनी पहननी पड़ी है, इसलिए उन्होंने बिकनी बदला लिया है। सनी ने उन्हें बिकनी टीशर्ट के अलावा स्लोगन टीशर्ट्स भी गिफ्ट की हैं। 

बता दें कि मस्तीजादे एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है जिसमें उनके साथ तुषार कपूर, वीरदास और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में होंगे। अपनी बोल्डनेस की वजह से यह फिल्म पहले से सुर्खियों में है। फिल्म 2016 में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो