दसवीं मैरिज एनिवर्सरी पर डेनियल वेबर ने सनी लियोन को गिफ्ट किया डायमंड नेकलेस

By: पवन राणा
| Published: 10 Apr 2021, 12:40 AM IST
दसवीं मैरिज एनिवर्सरी पर डेनियल वेबर ने सनी लियोन को गिफ्ट किया डायमंड नेकलेस

एक्ट्रेस सनी लियोन को उनके पति डेनियल वेबर ने शादी की दसवीं सालगिरह पर डायमंड नैकलेस गिफ्ट किया है। उनकी शादी को 10 साल हो चुके हैं। इस कपल के तीन बच्चे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने शुक्रवार को शादी की दसवीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर डेनियल ने सनी को डायमंड नैकलेस गिफ्ट किया। इस नैकलेस को पहन सनी ने एक वीडियो शेयर कर शुक्रिया कहा और वैवाहिक जीवन के बारे में अपना अनुभव शेयर किया। डेनियल ने भी सोशल मीडिया पर पत्नी को एनिवर्सरी की बधाई दी है।

शादी को 10 और साथ रहने के 13 साल
'हमारी एनिवर्सरी पर मुझ पर डायमंड की बौछार करने के लिए बहुत शुक्रिया डेनियल। यह वाकई एक सपने जैसा है। हमारी शादी को 10 साल और साथ को 13 साल हो गए हैं। किसी ने कभी ऐसी कब कल्पना की थी कि जीवन साथ गुजारने के एक वादे के बारे में हमारी बातचीत और हम वहां होंगे जहां आज हैं! लव यू!' सनी लियोन से पहले डेनियल ने सोशल मीडिया पर पत्नी को टैग करते हुए लिखा,'10 साल!!! लव यू सनी, मैं आपको इस जबरदस्त लाइफ के लिए प्यार करता हूं।' इस मैसेज के साथ डेनियल ने दोनों की एक फोटो भी शेयर की। इससे पहले शुक्रवार दोपहर को सनी ने डेनियल के साथ फोटो शेयर कर मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,' जिस आदमी को मैं प्यार करती हूं उसे दसवीं मैरिज एनिसर्वरी की बधाई। मैं प्रार्थना करती हूं कि हम अंत समय तक एक—दूसरे के साथ चलें। आप मेरे हीरो और रॉक हो। लव यू बेबी!'

यह भी पढ़ें : शॉटर्स में दिखीं डेजी शाह, तो सनी लियोन बच्चों के साथ, कंगना ने फ्लॉन्ट किया साड़ी लुक

तीन बच्चों के पैरेंट्स
बता दें कि सनी और डेनियल के साथ को 13 साल हो गए हैं। इस कपल के तीन बच्चे हैं। कपल ने लातूर की एक बच्ची को गोद लिया है। इसका नाम निशा कौर वेबर रखा है। इसके बाद उनको सरोगेसी से जुड़वां बच्चे नोह और अशर हुए। हाल ही में इन जुड़वां बच्चों का जन्मदिन मनाया गया था।

यह भी पढ़ें : राम गोपाल वर्मा ने करण जौहर, सनी लियोन सहित इन सेलेब्स को लेकर दिए विवादित बयान

बेवसीरीज की शूटिंग रूकी
बात करें सनी के वर्कफ्रंट की, तो फिलहाल सनी एमटीवी स्पिलटविला में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'अनामिका' भी कर रही हैं। इसके निर्देशक विक्रम भट्ट हैं। ताजा जानकारी के अनुसार, इस वेब सीरीज के कुछ क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते शूटिंग रोक दी गई है। इस सीरीज में सनी के साथ सोनाली सहगल भी हैं।

Sunny Leone