scriptसनी की टॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू, अपने किरदार के लिए सनी ने सीखा ये काम | sunny leone in south industry | Patrika News

सनी की टॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू, अपने किरदार के लिए सनी ने सीखा ये काम

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2018 05:09:31 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

टॉलीवुड की फिल्म ‘वीरमादेवी’ के साथ अब सनी साउथ इंडस्ट्री में एंट्री कर रहीं हैं

Sunny Leone

Sunny Leone

पहले बिग बॉस फिर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के बाद अब सनी लियोनी की जिंदगी ने एक और टर्न लिया। बॉलीवुड में एक्टिंग करने के बाद सनी अब टॉलीवुड की ओर रुख करने जा रही हैं। जी हां, सनी अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है। उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शरु हो गई है। बता दें कि सनी की साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म का नाम है ‘वीरमादेवी’। इस फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
फोटो में सनी अपनी फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रही है।
तस्वीरों में सनी ने अपने हाथ में वीरमादेवी का क्लैपबोर्ड पकड़ा है। उनके साथ फिल्म की बाकि टीम भी नजर आ रही है। बॉलीवुड में आने के बाद सनी ने कभ भी अपनी पिछली लाइफ की तरफ पलटकर नही देखा।
सनी अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरमादेवी’ में एक अलग और नए अवतार में नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर सनी काफी उत्साहित है। ऐसा हो भी क्यों न आखिर बॉलीवुड फिल्में करने को बाद सनी अब साउथ इंडस्ट्री में जो कदम रखने जा रही हैं। और ये उनकी पहली टॉलीवुड की फिल्म है।

https://twitter.com/SunnyLeone?ref_src=twsrc%5Etfw
Sunny Leone

बता दे कुछ समय पहल सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया था जो कुछ ही पल में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। सनी ने खासतौर से इस फिल्म के लिए घुड़सवारी और तलवारबाज़ी भी सीखी है। अपनी इस फिल्म के लिए सनी बहुत मेहनत भी कर रही है। फिल्म वीरमादेवी को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है वही फिल्म के डायरेक्टर वी सी वड़ुवादियान है, खास बात तो ये है कि ये फिल्म तेलुगु के साथ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी। वैसे सनी की बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नही दिखा सकी। अब देखना है कि क्या सनी टॉलीवुड में कमाल दिखा पाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो